Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिन में ऑटो चलाता था और रात्रि में चोरी, CIA- DLF ने दबोचा 

CIA-DLF-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: चोरी की बढती हुई वारदातों को देखते हुए पुलिस आयुक्त  ओपी सिंह द्वारा अपराधियों की धरपकड़ करके वारदातों पर रोक लगाने के आदेशों व पुलिस उपायुक्त अपराध श्री मुकेश मल्होत्रा व सहायक पुलिस उपायुक्त श्री अनिल कुमार के दिशा निर्देशों पर कार्य करते हुए क्राइम  ब्रांच डीएलएफ प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार व उनकी टीम ने वाहनों के पार्ट्स चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 पुलिस ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान अनिल पुत्र सतबीर सिंह निवासी गाँव खेडी कलां, फरीदाबाद के रूप में हुई है।  आरोपी के खिलाफ चोरी के 3 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 1 थाना सेक्टर 58, 1 एसजीएम नगर और 1  मुकदमा थाना  डबुआ का शामिल है

आरोपी के कब्जे से 5  टैक्टरो की पटरी , 2 टैक्टरो की लिफ्ट का सामान, व 1 ट्रैक्टर की बैटरी व लिफ्ट का सामान, 1 स्कूटी , 1 ऑटो , व  5,000/- रूपए बरामद किए गए हैं।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदी है, इसलिए आरोपी अपने घर में ना रहकर अपनी मौसी के घर झाड़सेतली में ही रहता है। वह दिन के समय किराये पर ऑटो चलाता था जो ऑटो की कमाई से उसके नशे की पूर्ति नही होती तो वह नशे की पूर्ति के लिए रात के समय चोरी करने लगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: