Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

JNU की पूर्व छात्र नेता शहला राशिद के अब्बा ने कहा मेरी बेटी देशद्रोही गतिविधियों में शामिल है

Shahla-Rashid-JNU
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- जेएनयू की पूर्व छात्र शहला राशिद पर उनके पिता ने ही बड़े आरोप लगाए हैं।  पूर्व छात्र नेता शहला राशिद के पिता अब्दुल राशिद शोरा का दावा है कि उनकी बेटी एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है । उन्होंने अपने लिए तुरंत सिक्योरिटी कवर की मांग करते हुए जम्मू-कश्मीर डीजीपी को एक लेटर में अपनी बेटियों शहला राशिद, अस्मा और पत्नी जुबैदा शोरा से खुद की जान को खतरा बताया है। उन्होंने लिखा है कि शहला को विदेशी फंडिंग मिलती है। 

शहला राशिद के पिता अब्दुल शोरा ने दावा किया कि उनकी बेटी ने जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के लिए तीन करोड़ रुपये लिए। उन्होंने शहला राशिद पर कहा कि वह एनजीओ भी चलाती है और उन एनजीओ की भी जांच होनी चाहिए। लीगल डॉक्युमेंट्स में वह अपने आपको बेरोजगार बताती है, तो ऐसे में पैसा कहां से आएगा। उसकी जांच होनी चाहिए। सभी को पता चल जाएगा कि फंडिंग कहां से आ रही है और क्यों आ रही है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने तीन साल इसको (शहला राशिद) समझाया। 

सोशल मीडिया पर इस आरोप के बाद कहा जा रहा है शहला और टुकड़े गैंग के अन्य सभी लोगों को विदेशी फंडिंग मिलती है और ये कश्मीर में मौत का कारोबार करते हैं। सेना पर बेबुनियाद आरोप लगाते हैं। देश के अन्य हिस्सों में भी ये तांडव मचाते हैं।  कहा जा रहा है कि उनके पिता ने जो कुछ बोला है सच बोला है। जब ये लोग बेरोजगार हैं तो हवाई जहाज से कैसे घुमते हैं।  इस मामले पर शहला का कहना है कि पिता के सारे आरोप गलत हैं। पारिवारिक मामला है जैसा वो मीडिया के सामने बोल रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: