Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल के भड़ाना का दावा, कल फरीदाबाद के लोग भारत बंद को सफल बनाएंगे

Dharmbir-Bhadana-AAP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: जिले की जनता को पता है कि हाल में आये तीन काले कृषि क़ानून से जिले की जनता भी प्रभावित होगी इसलिए फरीदाबाद के लोग भी कल भारत बंद को सफल बनाएंगे। ये कहना है आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर  भड़ाना का जिन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी इस बंद को सफल बनाने का पूरा प्रयास करेगी। भड़ाना ने कहा कि ये काले क़ानून वापस नहीं लिए गए तो अडानी, अम्बानी किसानों की जमीनें, फसलें खरीद लेंगे और देश में 100 रूपये किलो आटा बेंचेंगे और देश के किसान, मजदूर बेमौत मरेंगे इसलिए ये काले क़ानून तुरंत वापस लिए जाएँ। 

भड़ाना ने कहा कि मैं भी एक किसान हूँ और मुझे पता है कि कितनी मेहनत के बाद हम अपने खेतों में फसल उगाते हैं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने ये क़ानून बनाये हैं उन्हें कुछ नहीं पता। उन्हें गेंहू, धान के पत्ते दे दिए जाएँ तो वो पहचान नहीं सकते हैं कि किस चीज के पत्ते हैं। उन्होंने कहा कि ये क़ानून कुछ लोगों ने अपने पूंजीपति मित्रों के फायदे के लिए बनाये हैं। 

भड़ाना ने कहा कि हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल द्वारा  आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमे दावा किया है कि प्रदर्शन कर रहे लाखों किसानों की वो पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं ताकि आंदोलन करने वाले किसानों को किसी चीज की परेशानी न हो। भड़ाना ने सीम पर व्यंग करते हुए कहा कि किसानों की सहायता के लिए रोड में खड्डे करवा दिए, ठंड में  ठंडा पानी भी डाला, आंसू गैस के गोले दगवाये, क्या ऐसे हित किया जाता है।


 भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविंद केजरीवाल किसानो का दर्द समझ रहे हैं और आज वो किसानों से मिलने भी पहुंचे। अगर हरियाणा और पंजाब के सीएम किसानों के हितैषी होते तो किसानों से मिलने जाते लेकिन नहीं गए। ये लोग दिल्ली गए लेकिन किसानों के पास नहीं गए। 

भड़ाना ने कहा कि कल भारत बंद को सफल बनाने में हमारे कार्यकर्ता जुट गए हैं और कल फरीदाबाद भी बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे जिले में हैं और भारत बंद को सफल बनाएंगे। सड़क जाम करेंगे या रेल ट्रैक इस बारे में  पूरी जानकारी भड़ाना ने नहीं दी। कहा सीआईडी वाले पीछे पड़ जाते हैं। उन्होंने कहा कि कई प्रमुख बाजारें बंद करवाई जाएंगी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: