Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किसी भी स्तर के कॉंग्रेस नेताओ को कोई भी सुझाव देने का अर्थ, "भैस के आगे बीन बजाना"- विद्रोही 

Ved-Prakash-Vidrohi-Congress-H
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- बिहार में आज शाम फिर नीतीश कुमार की सरकार बन जाएगी। सुरजेवाला पटना से लौट आये हैं या वहीं हैं अभी तक इसका पता नहीं चला लेकिन अब महागठबंधन की प्रमुख पार्टी राष्ट्रीय जनता दल बिहार में हार की ठीकरा राहुल गांधी पर फोड़ रही है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने  कहा कि जब बिहार में चुनाव अपने पूरे शबाब पर था, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के फार्म हाउस पर पिकनिक मना रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में प्रियंका गांधी ने कोई रैली नहीं की और ऐसे लोगों को प्रचार के लिए भेजा गया, जिन्हें यहां के बारे में कुछ पता ही नहीं था।

इसके पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी राहुल गांधी पर सवाल उठे थे। कांग्रेस के हाथ से मध्य प्रदेश भी चला गया। राजस्थान जाते-जाते बचा था। यही वजह थी कि 23 कांग्रेसी नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा था लेकिन कांग्रेस पत्र लिखने वालों पर ही सवाल उठाने लगी। अब बिहार में तिवारी ने जो कुछ कहा है उसके बाद किसी भी राज्य में शायद ही कोई कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़े। सोशल मीडिया पर राहुल पर तंज कसा जा रहा है कि यूपी में उन्होंने साइकिल पंचर किया था तो बिहार में लालटेन बुझा आये। 

कई कांग्रेसी नेता ही अपनी पार्टी पर सवाल उठाने लगे हैं।  स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने  एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि किसी भी स्तर के कॉंग्रेस नेताओ को कोई भी सुझाव देने का अर्थ, 

"भैस के आगे बीन बजाना"!!!!

कॉंग्रेसियो के दो प्रिय नारे-- 

"न सुधरे है, न सुधरेंगे"!!!!!

"पॅंचो की बात सिर-माथे पर, पतनाला वही पड़ेगा"!!!!!

जयहिन्द!

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: