Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निकिता हत्याकांड आतंकवाद का हिस्सा- फरीदाबाद पहुंचे भाजपा के फायर बांड नेता संगीत सोम

Sangeet-Som-MLA-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: भाजपा के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले मेरठ के विधायक संगीत सोम अभी कुछ मिनट पहले निकिता के परिजनों से की मुलाकात करने पहुंचे। निकिता तोमर की हाल में ही सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद से ही देश के तमाम फरीदाबाद पहुँच निकिता के परिजनों से मिल रहे है।इस हत्याकांड को लेकर शहर में बवाल भी हो चुका है और 30 से ज्यादा लोग जेल भेजे जा चुके हैं जबकि तीनों आरोपी भी तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजे गए। 

पुलिस इस मामले को लेकर ऐक्शन में है और फरीदाबाद  पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड पर तेजी से काम हो रहा है और  हरियाणा एजी ऑफ़िस के डेप्युटी एडवोकेट जेनरल फ़रीदाबाद में। SIT से करेंगे इंवेस्टीगेशन के बारे में विस्तृत चर्चा की गई है।  SIT लगातार ज़िला न्यायवादी के भी सम्पर्क में है । इस मामले पर बारीकी से काम किया जा रहा है और हर तरह से मजबूत चालान पेश करने की तैयारी की जा रही है।
निकिता हत्याकांड पर भाजपा विधायक संगीत सोम हाल में फेसबुक पर लाइव वीडियो पोस्ट कर लव जिहाद बताया था जिन्होंने कहा था कि लव जेहाद आतंकवाद का हिस्सा है। फरीदाबाद की बेटी को सरेआम गोली मारी गई ये भी आतंकवाद का हिस्सा है। उसने इस्लाम धर्म नहीं कबूला और उसकी जघन्य हत्या कर दी गई। 
 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: