Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मेरे किसानों ने साथ निर्दयता हुई, मांगी मांगे खट्टर वरना कभी उनसे बात नहीं करूंगा- कैप्टन अमरिंदर सिंह

Punjab-CM-Attach-Haryana-CM
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली-चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल ने आज कहा कि  किसान के नाम पर जो राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम किया जा रहा है, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आंदोलन मुख्य रूप से पंजाब के राजनीतिक दल तथा वहां के कुछ संगठनों द्वारा प्रायोजित है। उन्होंने कहा कि मैंने आंदोलन को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से तीन दिन के दौरान कई बार बातचीत करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने बात नहीं की। हमने 6-7 बार फोन मिलाया और उसके बाद भी हमारी एक्सचेंज से उन्हें फोन लगाते रहे लेकिन हर बार उनके स्टाफ की ओर से यही कहा जाता रहा कि अब कराते हैं, थोड़ी देर में कराते हैं। 

अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पलटवार किया है।  मीडिया से बात करते हुए कैप्टन ने कहा कि अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे किसानों पर जो निर्दयता दिखाई गई, उस पर मनोहर लाल खट्टर माफी मांगें।  जब तक वो माफी नहीं मांगते हैं, तब तक मैं उनसे बात नहीं करूंगा।   कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने झूठ बोला कि उन्होंने पहले मुझे फोन करने की कोशिश की और मैंने जवाब नहीं दिया। लेकिन अब, जो भी उन्होंने मेरे किसानों के साथ किया है, उसके बाद 10 बार भी वो मुझे फोन करेंगे तब भी मैं नहीं बात करूंगा। 

सीएम खट्टर से बेहद नाराज दिख रहे कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि उन्होंने (मनोहर लाल खट्टर) पंजाब के किसानों के साथ गलत किया है।  वो इस चीज को स्वीकार करें।  मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा।  सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि जिस तरह से मेरे किसानों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया, लाठीचार्ज किया गया, जिसमें कई किसान घायल हुए, ऐसे हालात में मनोहर लाल खट्टर से बात करने को कोई मतलब नहीं। वो माफी नहीं मांगेंगे तो उनसे कभी बात नहीं करूंगा। कैप्टन ने खट्टर पर झूंठ बोलने का आरोप भी लगाया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: