Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी और उनके बेटे को को पीटा, उन्हें उठा ले गई 

Mumbai-Police-Arnab-Goswam
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के  एडिटर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। अभी कुछ देर पहले पुलिस उनके घर पहुँची थी। पुलिस ने उन्हें एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया है जो धारा 306 के तहत था। रिपब्लिक टीवी के स्टाफ का कहना है ये एक फेक केस था और पुलिस ने साजिश के तहत उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे बदला ले रही है क्यू कि वो मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे थे। 

बताया जा रहा है कि 20 से 30 कमांडो अर्नब के घर पहुंचे थे और उन्हें गिरफ्तार किया। आरोप है कि रिपब्लिक टीवी बहुत कम समय में देश का नंबर एक चैनल बन गया इसलिए चैनल के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार साजिश करने लगी और आज उन्हें फर्जी केस में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उनके घर पर सुबह साढ़े 6 बजे पहुँची थी। पुलिस ने एक पुराने मामले को फिर से खोला जो बंद हो चुका था। 

अर्नब गोस्वामी का कहना है कि मुंबई पुलिस ने उनकी सास और ससुर, बेटे और पत्नी पर  हमला किया है । रिपब्लिक टीवी पर दिखाए गए वीडियो के अनुसार मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के साथ भी मारपीट की है। एक वीडियो में अर्नब कह रहे है कि पुलिस ने मुझे और मेरे बेटे को मारा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: