Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कंगना का उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला, बोलीं गुंडी सरकार ने बार रेस्टोरेंट्स खोला लेकिन मंदिर नहीं

Kangna-Ranaut-Attack-Shivsena
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

 

नई दिल्ली- बाला साहब ठाकरे के समय मुंबई में कोई शिव सेना को आँख तक नहीं दिखा पाता था जबकि उन्होंने सत्ता कभी नहीं स्वीकारी। अब उनके महाराष्ट्र के सीएम हैं और शिव सेना की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। अभिनेत्री कंगना रानौत हाथ धोकर शिव सेना के पीछे पडी हैं। जब से उनका आफिस गिराया गया है तबसे और सेना पर बड़े बड़े जुबानी तीर चला चुकी हैं ,सीएम उद्धव को तू भी कह चुकी हैं। अब महाराष्ट्र में मंदिर न खुलने का मुद्दा जोर पकड़ रहा है। 

महाराष्ट्र में मंदिर खोलने की मांग को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी  ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था, जिस पर अब सीएम ने अपना जवाब दिया और  उद्धव ठाकरे कहा कि धार्मिक स्थलों को खोलने को लेकर सरकार विचार कर रही है, लेकिन जैसे एकदम से लॉकडाउन  करना गलत कदम था, वैसे एकदम से सब अनलॉक  करना भी गलत होगा।  इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा कि आपने मुझे हिंदुत्ववादी कहा वो सही है, पर मुझे आपके हिंदुत्व के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है  धार्मिक स्थलों को नहीं खोला तो सेक्युलर और खोल दिया तो हिंदुत्ववादी यही आप की सोच है क्या?

इस मामले पर अब कंगना भी बीच में कूद गईं हैं और उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि  ये जानकर अच्छा लगा कि गुंडी सरकार से माननीय गर्वनर साहब सवाल पूछ रहे हैं।  गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स को तो खोल कर रखा है लेकिन रणनीति के हिसाब से मंदिरों को बंद कर रखा है।  सोनिया सेना तो बाबर की सेना से भी घटिया बर्ताव कर रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: