Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लव जिहाद, गौ तस्करी, गौकशी ही नहीं, शराब की तस्करी भी करने लगे है हरियाणा के मेवाती 

Haryana-Sps-News-mewat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 30 अक्टूबर- हरियाणा के मेवात में बहुत कुछ चल रहा है। फरीदाबाद निकिता तोमर हत्याकांड के बाद हमने मेवात का सच दुनिया को बताया और आज सुबह से हमने अपने पाठकों को कई जानकारियां दीं और हमारी खबरों से आज मेवात हिलता सा दिखा। जेहादियों की तमाम प्रतिक्रियाएं आईं। हमने अपने पाठकों को बताया कि मेवात लव जिहाद का अड्डा बन चुका है और कई उदाहरण भी हमने सबूत के तौर पर दिया। 

कई मेवातियों के कमेंट्स भी आये जिनका कहना था कि डोकरी के हम ऐसे ही करते रहेंगे कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे। डोकरी के वहीं के लोग कहते हैं और ये भाषा के गाली की तरह होती है।  मेवात के लोग कई तरह के गलत धंधे में लिप्त हैं  और अब जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने  नूंह में एक ट्रक से 1080 बोतल अंग्रेजी शराब को जब्त कर एक आरोपी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की गई है।  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने हरियाणा अब तक को अभी ये जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर तस्करी की जा रही 90 पेटीयों में भरी हुई शराब बरामद की है। 

पुलिस के मुताबिक  विश्वसनीय जानकारी प्राप्त होने पर, अपराध जांच शाखा की एक टीम ने आईएमटी रोजकामेव के पास नाकाबंदी करके जब राजस्थान नंबर के एक ट्रक को रोककर तलाशी ली तो उसमें 1080 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई। इस संबंध में काबू किए गए आरोपी की पहचान नूंह निवासी लतीफ के रूप में हुई है।         

प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त जब्त शराब के बारे में कोई भी लाइसेंस या परमिट देने में विफल रहा। हालांकि, वाहन में मौजूद आरोपी के चार अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: