Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बरोदा में एक तरफ भाजपा की पूरी फ़ौज दूसरी तरफ पिता-पुत्र की जोड़ी 

Baroda-By-Election
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: बरोदा उप-चुनाव अब भाजपा-कांग्रेस की नाक का सवाल बन गया है। सीएम मनोहर लाल सहित भाजपा की पूरी फ़ौज टीम हुड्डा के मन्सूबों पर पानी फेरने पर जुटी है। टीम हुड्डा भी आक्रामक प्रचार कर रही है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके पुत्र राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा बरोदा में ही डटे हैं।  कल देर रात्रि दीपेंद्र हुड्डा का गांव सिवानका में  अभूतपूर्व स्वागत किया गया। उसके पहले उन्होंने गांव महमूदपुर में कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल को विजयी बनाने की अपील के साथ चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज पूरा हरियाणा बरोदा की तरफ देख रहा है। हरियाणा का किसान-मजदूर चाहता है कि प्रदेश को जल्द इस गठबंधन सरकार से छुटकारा मिले।


बरोदा में 3 नवंबर को मतदान होना है। ऐसे में अब प्रचार के लिए बहुत कम समय बचा है। प्रचार के आखिरी दौर में भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है। वहीं हुड्डा पिता-पुत्र भी प्रचार के आखिरी दौर में दिन-रात एक किए हुए हैं। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का बरोदा हलके में काफी प्रभाव माना जाता है। फिलहाल हुड्डा की जनसभाओं में भारी भीड़ हो रही है। पूर्व सीएम ने कल  गांव आवली और बिलबिलान में कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल को विजयी बनाने की अपील की व जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि किसी की साझी नहीं बनेगी बरोदा की 36 बिरादरी, प्रदेश में  ख़ुद की सरकार बनाएगी। 

बरोदा के कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल उर्फ़ भालू पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के मंचों पर दिख रहे हैं तो दीपेंद्र अकेले ही जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं। उधर इनेलो भी बरोदा में अपने प्रत्याशी की जीत के लिए पूरा प्रयास कर रही है। पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला को उम्मीद है कि बरोदा में इस बार कुछ अलग होगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: