Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोनीपत के छात्र की रोहतक में बेदर्दी से हत्या, पुलिस खंगाल रही है मृतक की कॉल डिटेल

Murder-in-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

रोहतक से अनूप कुमार  सैनी की रिपोर्ट-  रोहतक के राजीव गांधी स्टेडियम में आज सुबह राजीव गांधी स्टेडियम के पास सेक्टर-6 में झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसके शरीर पर तेजधार हथियार के निशान थे। हत्यारे कितने बेहरम और निर्दयी थे। यह इस बात से पता चलता है कि हत्यारों ने बड़ी निर्दयता से युवक रोहन का पहले तेजधार हथियार से गला रेता और बाद में फिर हाथों की  कलाईंयांं काट दी। हत्यारों ने युवक के शरीर पर तेजधार हथियार से गोद-गोद कर मौत के घाट उतारा है। 
     घटना की सूचना पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच के लिए स्पेशल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। डीएसपी सज्जन कुमार ने भी मौके का मुआयना किया। जांच पड़ताल में युवक की शिनाख्त सोनीपत जिले के कथूरा गांव के रहने वाले 18 वर्षीय रोहन के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने सूचना रोहन के परिजनों को दी।
       मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोहन घर से 12वीं कक्षा का कंपार्टमेंट का पेपर देने के लिए आया था और 21 सितंबर से ही लापता था। इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी। हालांकि अभी तक परिजनों ने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है और ना ही हत्या के कारणों का पता चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को जांच के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया है।

         थाना अर्बन स्टेट के एसएचओ शमशेर सिंह ने बताया कि एक युवक का शव झाड़ियों से बरामद हुआ है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि रोहन के शव के पास उसका बैग व मोबाइल नहीं मिला। पुलिस ने आसपास भी उक्त सामान की तलाश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। 
    पुलिस को शिकायत देकर कश्मीर सिंह निवासी कथूरा, सोनीपत ने बताया कि वह एयरफोर्स से सेवानिवृत्त हैं। उसका छोटा भाई जसबीर छत्तीसगढ़ में परिवार के साथ रहता है जबकि जसबीर का बेटा रोहन उसके पास ही रहकर पढ़ाई करता है। वह हिसार के सोरखी जाने की बात कहते हुए घर से निकला था।

          परिजनों के मुताबिक मृतक घर से बैग में कुछ दस्तावेज भी लेकर निकला था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। वहीं पीड़ित परिवार ने किसी से रंजिश होने की बात से इनकार करते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की है।

         मौके पर पहुंचे डीएसपी सज्जन कुमार का कहना है कि परिजनों को मौके पर बुला कर जांच पड़ताल की जा रही है। प्रारंभिक जांच में युवक रोहन का तेजधार हथियार से गला रेता गया है और हाथों की कलाईंयां भी काटी गई। यही नहीं, पूरे शरीर पर तेजधार हथियार के वार के अनेक निशान मिले हैं। 
        जांच पड़ताल के दौरान शव को देखकर 21 को ही उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है जबकि शरीर पर मिले धारदार हथियारों से प्रतीत हो रहा है, हत्या से पहले आरोपितों का उसके साथ झगड़ा भी हुआ है।फिलहाल वे इस मामले में जांच करने में जुटे हुए हैं। कॉल डिटेल को खंगालने का काम भी चल रहा है और जल्द ही इस मामले में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: