Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में गौतस्करों का आतंक, गौरक्षकों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गायों से भरी गाड़ी छोड़ भागे 

Faridabad-Cow-Taskar-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- बड़े-बड़े नियम क़ानून के बाद भी गौतस्कर उसी राह पर हैं जिस पर पहले थे। रोजाना हरियाणा के किसी न किसी जिले में आतंक मचाते रहते हैं।  फरीदाबाद में भी गौ तस्करों के हौसले बुलंद हैं। आज सुबह  गौ रक्षकों पर गौ तस्करों ने जमकर फायरिंग की है।  गौ रक्षकों के मुताबिक सूत्रों के हवाले से सूचना मिलने के बाद पाली टोल पर की थी गौ तस्करों की गाड़ी को रोकने के लिए नाकाबंदी की गई थी। तस्करों को भनक लग गई और नाकाबंदी तोड़ भागने का प्रयास किया और पीछा करने पर गौ रक्षकों पर  लगभग 15 राउंड फायरिंग की। 

 गौ रक्षक युवा वाहिनी  के चेयरमैन अशोक बाबा और उनकी टीम का कहना है कि टीम के लोग इस हमले में बाल-बाल बचे। घिरे देख गौ तस्कर अपनी जान बचाने के लिए गाय से भरी पिकअप गाड़ी को सोहना रोड स्थित सिरोही के पास छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पिकअप गाड़ी में 6 गायों सहित कई गोलियों के खोल बरामद किये। क्राइम ब्रांच सैक्टर 56 की टीम मौके पर पहुंची पिकअप और गायों को काबू में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। 

सूत्रों की माने तो गौतस्करों को कुछ स्थानीय लोग सूचना देते है कि कहाँ से गाय उठा सकते हैं। ऐसे लोगों को तस्कर पैसे देते हैं। सूचना पाते ही तस्कर उस जगह पहुँचते हैं और गायों को भरकर गौकशी के लिए ले जाते हैं। पुलिस को ये जाल तोडना होगा। जो स्थानीय लोग इन्हे सूचना देते हैं उन पर भी कार्यवाही करनी पड़ेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: