Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA हथीन पलवल-इंस्पेक्टर सुरेश भड़ाना ने वाहन चोर गैंग दबोचा

CIA-Hathin-Palwal-INSP-Suresh-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

पलवल। एन्टी व्हीकल थैप्ट स्टाफ हथीन पुलिस ने गत तीन दिनों मे वाहन चोंरी करने वाली दो गैंग के सदस्यों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। दोंनो गैग के सदस्यों से चोरी की 10 मोटर साईकिल बरामद की जा चुकी है। एक गैंग के दो सदस्यों को आज पेश अदालत करके पुलिस रिमान्ड पर लिया जायेंगा। रिमान्ड के दौरान कई अन्य वारदातो का खुलासा होने की संभावना है। जबकि एक गैंग के दोंनों सदस्यों को आज पेश अदालत करके जेल भेज दिया। 

CIA हथीन पलवल  प्रभारी निरीक्षक सुरेश भडाना ने बताया कि दिनांक 12.09.2020 को उनकी टीम ए.एस.आई. मौहम्मद यासिर व अन्य मुलाजमान ने जयन्ती मोड हथीन से आरोपी प्रीत निवासी गांव भिडूकी को चोंरीशुदा मोटर साईकिल सहित गिरफतार किया। पुलिस रिमान्ड के दौरान आरोपी ने पुछताछ मे बताया कि उसने अपने साथी रामबाबू निवासी भिडूकी के साथ मिलकर अगस्त महीने मे पंचायत आफिस हथीन के पास से एक मोटर साईकिल चोंरी की थी। जिस पर आरोपी रामबाबू को दिनांक 13.09.2020 को मुकदमा मे गिरफतार किया गया। पुछताछ मे पता चला कि उन्होनें वह मोटर साईकिल टेकचन्द उर्फ टीन्कू निवासी भिडूकी को बेच दी। तुरन्त टीम तैयार करके आरोपी टेकचन्द उर्फ टीन्कू को चोरी की बाईक सहित गिरफतार किया गया। पुलिस रिमान्ड के दौरान आरोपी प्रीत से कुल 5 चोंरीशुदा मोटर साईकिल, रामबाबू से तीन मोटर साईकिल व टेकचन्द से एक मोटर साईकिल बरामद की गई। तीनों आरोपीयों को आज पेश अदालत करके न्याययिक हिरासत मे भेज दिया गया। 

कल एन्टी व्हीकल थैप्ट स्टाफ की टीम से ए.एस.आई सुभाष व उनकी टीम गश्त मे होडल थाना के ईलाका मे मौजूद थी कि उन्हे गुप्त सूचना मिलने पर नाकाबन्दी करके पुन्हाना मोड होडल से आरोपी योंगेन्द्र व सरजीत निवासीगण भिडूकी को चोरी की मोटर साईकिल सहित काबू किया। जिनके खिलाफ थाना होडल मे केस दर्ज करके उन्हे गिरफतार किया है। अभी तक की पुछताछ मे आरोपीयों के द्वारा थाना होडल के ईलाका से एक ओर मोटर साईकिल चोंरी करने की वारदात का खुलासा किया है। आरोपीयों को गहन पुछताछ एंव चोंरीशुदा मोटर साईकिल की बरामदगी के लिये आज पेश अदालत करके पुलिस रिमान्ड पर लिया गया है। 

निरीक्षक सुरेश भडाना ने बताया श्री दीपक गहलावत पुलिस अधीक्षक पलवल के नेतृत्व मे वाहन चोंरी की वारदतो पर अंकुश लगाने के लिये खुफिया तंत्र को मजबूत किया गया है। वही आम जनता को भी अपने वाहनों को सुरक्षित स्थान पर खडी करने, वाहनों को किसी स्थान पर छोडने से पूर्व उनके लाक अच्छी प्रकार से चैक करने के बारे मे भी जागरूक किया जा रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: