Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

श्रद्धा, सारा खान, नशेड़ियों ने मुंबई हिलाया, ड्रग्स खरीद की पाकिस्तानी आतंकवादियों की मदद

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- उड़ता पंजाब फिल्म बनाने वालों को नहीं पता था कि एक दिन मुंबई पंजाब से ज्यादा उड़ती दिखेगी। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करते-करते ड्रग्स कनेक्शन सामने आ गया और कई जेल में हैं। अब संभव है जल्द कई बड़े फ़िल्मी सितारों का नाम सामने आये क्यू कि एनसीबी को रोजाना नई-नई जानकारियां मिल रहीं हैं। एनसीबी के सूत्रों की मानें तो 90 के दशक से फिल्म नगरी में ड्रग्स का धंधा फल फूल रहा है और कई बड़े फिल्म स्टार भी ड्रग्स लेते हैं जिनके नामों का खुलासा जल्द हो सकता है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम अब ड्रग कनेक्शन में जुड़ चूका है। जल्द एनसीबी इनसे पूंछतांछ कर सकती है।
एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड में ड्रग  सप्लायर्स के बारे में काफी जानकारियां हासिल हुई हैं । ये कलाकार और अभिनेता हेरोइन, कोकीन और मेथम्फेटामाइन सहित हार्ड ड्रग्स लेते थे। रिया चक्रवर्ती एक बड़े चक्रव्यूह में फंसती जा रहीं हैं क्यू कि आमदनी अठन्नी, खर्चा रुपैया, जब उन्होंने देश के सबसे मंहगे वकील को हायर किया था तभी से सवाल उठ रहे थे कि उन्हें फंडिंग कौन कर रहा है। अब जो जानकारियां एनसीबी के सूत्रों से मिल रहीं हैं उसके मुताबिक़ ड्रग्स माफिया उनका साथ दे रहे थे और चौंकाने वाली बात तो ये है कि रिया के संपर्क में विदेशी ड्रग माफिया भी थे। 

NCB के अधिकारियों के मुताबिक, भारत में अधिकतर कोकीन कोलंबिया, ब्राजील-मोजंबिक रूट से आता है। इसके अलावा अफ्रीकी और दुबई इलाकों का भी कई बार विकल्प के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। एक बड़े अधिकारी ने बताया कि चूंकि भारत पोटेशियम परमैंगनेट का सबसे बड़ा उत्पादक है, जिसका इस्तेमाल कोकीन प्रोसेसिंग में किया जाता है, कुछ संगठनों की योजना भारत में प्रोसेसिंग यूनिट लगाने की भी थी। 

भारत में हर दिन करीब 1 टन हेरोइन का उपभोग होता है, सहयोगी एजेंसी ने NCB को इस संभावना को लेकर अलर्ट किया है कि भारत में अफगान हेरोइन पाकिस्तान से पंजाब होते हुए या समुद्री रास्ते से गुजरात आ रहा है। पाकिस्तान आतंकवादियों की फंडिंग के लिए ड्रग्स के पैसों का इस्तेमाल हमेशा से करता रहा है।

ये ड्रग्स मुंबई में ज्यादा खरीदे जा रहे थे और मंहगा नशा वही करता है जिसके पास पैसे ज्यादा होते हैं और मुंबई की बात करें तो कई अभिनेता, अभिनेत्रियां एक फिल्म में ही अरबों कमा लेते हैं और कई अभिनेता अभिनेत्रियां स्टेज शो में कुछ मिनट के डांस पर करोड़ों ले लेते हैं ऐसे में वो कीमती से कीमती ड्रग्स खरीद सकते हैं और खरीदने लगे थे। अब जब कुछ बड़े नाम सामने आएंगे तो पता चलेगा कि ये कौन हैं। वैसे चार दशकों से देश की संस्कृति, देश के महापुरुषों पर विवादित फिल्म बनाकर देश के इतिहास से खिलवाड़ की जा रही है। किस समाज के अच्छे व्यक्ति को खलनायक बनाना है ये नशेड़ी तय कर रहे हैं। किस समाज के इतिहास को बर्बाद करता है ये मुंबई के नशेड़ी तय कर रहे हैं। इन नशेड़ियों ने कई समाज का इतिहास बदलने का कुप्रयास किया। भाईचारा खराब करने का प्रयास किया। अब इनकी पोल खुलेगी। इसी वजह से मुंबई के कई नशेड़ी कई दिनों से परेशान दिख रहे हैं। अगर आप ट्विटर पर हैं तो आपको इन नशेड़ियों की परेशानी दिख जाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: