Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुशांत की बहन की भावुक अपील, केस की CBI से जांच करवाओ, सच सामने लाओ

Sushant-Singh-Rajput-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- दो महीने हो गए। मुंबई पुलिस अब तक पता नहीं लगा सकी कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यू की। मुंबई पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। आपको पता होगा कि तीन महीने पहले पालघर में कई साधुओं को पीट-पीट कर मार डाला गया था। वीडियो वायरल हुआ था। मामला दर्ज हुआ और उस केस में  एक स्थानीय अदालत ने एक दिन पहले 28 आरोपियों को जमानत दे दी क्योंकि निर्धारित 90 दिनों में उनके खिलाफ कोई आरोप पत्र नहीं दायर किया गया। इतना बड़ा मामला था लेकिन? 

सुशांत के केस में भी मुंबई पुलिस घिर रही है। अब  सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है. उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं. मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं. कैप्शन में उन्होंने लिखा- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके. प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है. ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके. वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे. सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज जरूर उठायें।

कभी कभी स्थानीय पुलिस कुछ मामलों में बड़ी लापरवाही करती है जैसे की हरियाणा के गुरुग्राम के एक स्कूल में एक छात्र प्रिंस का मर्डर हुआ था। पुलिस ने एक बस कंडक्टर को आरोपी बना जेल में ठूंस दिया। सीबीआई जांच हुई तो हत्यारा कोई और निकला। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: