Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुशांत सिंह राजपूत केस, मुंबई पुलिस और रिया चक्रवर्ती पर भड़के बिहार के DGP

DGP-Bihar-report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- मैं बहुत खुश हूँ, ये अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत है, ये 130 करोड़ देश वासियों की जीत है। ये पूरे देश के लोगों के लिए बड़ी खबर है । हम पर आरोप लगाए जा रहे थे। हमें जांच करने नहीं दिया जा रहा था। कोरोना बोल हमारे जांच अधिकारियों को क्वारंटाइन कर दिया जा रहा था। ये कहना है बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय का जिन्होंने मुंबई पुलिस पर बड़े सवाल उठाते हुए सुप्रीम कोर्ट के आज के फैसले को ऐतिहासिक बताया है। डीजीपी के बयान से लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस खलनायक की भूमिका निभा रही थी और बिहार पुलिस को मामले की ठीक से जांच नहीं करने दी जा रही थी।
बिहार के डीजीपी ने आगे कहा कि नतीजा आएगा, निश्चित आएगा क्योंकि ये केवल एक आदमी की लड़ाई नहीं है, एक परिवार की लड़ाई नहीं है, गुप्तेश्वर पांडेय की कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, ये हिंदुस्तान की 130 करोड़ जनता जो न्याय चाहती है उसकी लड़ाई है।

उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के आरोप का जबाव देना मेरे लिए उचित नहीं है। माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने प्रमाणित कर दिया कि हम लोगों ने जो स्टैंड लिया वो सही था। कुछ लोगों को बेचैनी थी और छटपटाहट रही होगी कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए। उन्होंने  शिवसेना नेता संजय राउत के बयानों पर ऐसा कहा।

डीजीपी  ने कहा किया रिया चक्रवर्ती की औकात बिहार के मुख्य्मंत्री  पर कमेंट करने की नहीं है। देखें ये वीडियो
आपको बता दें कि सवा दो महीने हो गए अब तक मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में कुछ नहीं कर सकी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सीबीआई न सिर्फ पटना के एफआईआर मामले की जांच के लिए सक्षम है बल्कि आगे भी कोई केस दर्ज होता है इस मामले में तो वह सीबीआई देखेगी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि बिहार सरकार को इस बात का अख्तियार है कि वह सुशांत के पिता की शिकायत पर दर्ज केस को सीबीआई को रेफर करे। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस सीबीआई को सहयोग करे क्योंकि अब सीबीआई जांच का आदेश सुप्रीम कोर्ट का है। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने एनबीटी को बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में साफ किया है कि बिहार सरकार सीबीआई जांच के लिए केस रेफर करने केलिए सक्षम है। पटना में दर्ज केस वैध है।

आज के फैसले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का एक और बयान आया है जिसमे उन्होंने कहा कि कोर्ट ने सबसे बड़ी बात ये कही है कि हम CBI जांच को अपने कोर्ट का भी स्टैम्प दे रहे हैं और कोर्ट की तरफ से भी कह रहे हैं कि जांच CBI से होनी चाहिए। कोर्ट ने ये भी कहा है कि कोई भी मामला जो सुशांत सिंह से जुड़ा है अगर उसमें कोई FIR दर्ज होती है तो वो जांच भी CBI ही करेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: