Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मीडियाकर्मी भी जान की परवाह न करके बेखूबी से कर रहे है काम, रिस्क कवर में हो शामिल- MP Rohtak

mp-rohtak-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी- रोहतक, 2 अप्रैल। भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने सीएम के साथ हुई वीडियो कांफ्रैंसिंग मीटिंग में मीडिया कर्मियों को भी रिस्क कवर शामिल किये जाने की मांग रखी। उन्होंनेकहा कि कोरोना की लड़ाई में मीडिया का भी अहम रोल है और मीडिया कर्मी भी जान की परवाह न करते हुए कोरोना को लेकर समाज में जागरुकता लाने व सच्चाई सामने लाने का काम कर रहे है।
       वीडियो कांफ्रैंसिंग मीटिंग में प्रदेश के सभी लोकसभा व राज्य सभा सांसद मौजूद रहे और उन्होंने अपने-अपने सुझाव रखें। इसके अलावा सांसद अरविंद शर्मा ने गेंहू की फसल की खरीद को लेकर भी सीएम के सामने अपने सुझाव रखें। सांसद ने कहा कि किसानों को किसी प्रकार की चिंता की जरुरत नहीं है, सरकार गेंहू का एक-एक दाना खरीदेगी, मंडियों में खरीद प्रबंधों को लेकर सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

         वीरवार को मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी सांसदों के साथ कोरोना वायरस से निपटने के लिए वीडियो कांफे्रसिंग के जरिए मीटिंग की और सांसदों से सुझाव पर चर्चा की। इस दौरान रोहतक सांसद डा. अरविंद शर्मा ने सीएम के सामने मांग रखी कि मीडिया कर्मियों को भी रिस्क कवर में रखा जाए। 
      सांसद ने कहा कि कोरोना वायरस से लडाई लड़ रहे डाक्टर, पुलिस, स्वास्थ्य कर्मी व अन्य सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों को सरकार ने रिस्क कवर में शामिल किया गया है, मीडिया कर्मियों को भी शामिल किया जाए। इस बारे में सांसद ने कहा कि कोरोना की इस लड़ाई में मीडिया का अहम रोल है और मीडिया कर्मियों को भी रिस्क कवर में शामिल किए जाने को लेकर मीटिंग में मांग रखी है।
               उन्होंने बताया कि लॉक डाऊन को लेकर प्रदेश की जनता से पूर्ण सहयोग मिल रहा है और प्रदेश सरकार हर संभव कार्य करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि किसानों को भी चिंतित होने की जरुरत नहीं है, गेंहू खरीद को लेकर तमाम प्रबंध किये जाएंगे। उन्होंने किसानों से अपील कि वह संयम रखें और सरकार की हिदायतों की पालना करें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: