Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हंसी-खुशी घर में त्यौहार मनाएं सभी धर्मों के लोग, घरों से बाहर निकलेंगे तो जाएंगे जेल- CP, Faridabad

cp-faridabad-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त केके राव ने कहा कि सभी को पता है कोरोनावायरस महामारी के चलते सरकार द्वारा लॉक डाउन किया जा चुका है। घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। जैसा कि सभी को पता है भारतवर्ष में सभी धर्मों के लोग रहते हैं। जिसके चलते समय-समय पर त्यौहार आते रहते हैं। सभी धर्मों के लोगों को सूचित किया जाता है कि सभी अपने त्योहारों को अपने घरों में मनाए।

घर से बाहर त्योहार बनाने की अनुमति किसी भी धर्म के लोगों को नहीं दी जाएगी। किसी भी धार्मिक स्थल पर किसी भी धर्म के लोगों को इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है।पुलिस आयुक्त ने कहा कि सभी को हिदायत दी जाती है अगर फरीदाबाद पुलिस के संदर्भ में ऐसा कोई मामला आता है कि किसी भी धार्मिक स्थल पर किसी भी धर्म के लोगों द्वारा किसी भी त्योहार के दौरान कोई भी गतिविधि की गई तो उनके खिलाफ फरीदाबाद पुलिस महामारी एक्ट एवं आईपीसी की धारा 188, 269, 270 के तहत सख्त कार्रवाई कर उनको गिरफ्तार कर जेल भेजेंगी।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस के द्वारा दी गई किसी भी हिदायत को अनसुनी ना करें वरना जेल की हवा खानी पड़ सकती है। पुलिस आयुक्त केके राव ने कहां है कि सभी धर्मों के लोग आप अपने त्योहारों को हंसी खुशी घरों में मनाए। अपने परिवार, शहर एवं देश में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए घरों से बाहर ना निकले।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: