Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इस्लाम के पाक महीने रमजान की डीसी नरेश नरवाल ने दी बधाई

Palwal-DC-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

पलवल, 25 अप्रैल। उपायुक्त नरेश नरवाल ने इस्लाम के पाक महीने रमजान के शुभारंभ अवसर पर जिलावासियों को बधाई दी है। रमजान के अपने शुभकामना संदेश में उपायुक्त ने कहा कि रमजान का महीना इबादत के लिए होता है और इस महीने की जाने वाली इबादत का सवाब अन्य महीनों की तुलना में अधिक मिलता है।

श्री नरेश नरवाल ने रमजान के दौरान रोजेदारों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए घरों में रहकर ही इबादत करें। मस्जिदों में जाने की बजाए घर पर ही नमाज पढ़े। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार रोजे रखने वाला किसी प्रकार का गलत काम नहीं करता उसी तरह स्वयं व दूसरों की सुरक्षा के लिए घर में बने रहें। उन्होंने कहा कि अजान के साथ ही इफ्तार व सहरी जैसे कार्य घर से भीतर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए करें। इशा की नमाज के बाद तरावीह की नमाज भी घर पर ही रह कर अदा करें।  

उपायुक्त ने कहा कि रमजान का महीना संयम और संकल्प से जुड़ा हुआ है। ऐसे में कोरोना वायरस को हराने के लिए घरों में संयम के साथ रहें और दूसरों को भी इस आश्य के प्रति जागरूक बनाने का संकल्प धारण करें। उन्होंने मौलवियों व इमामों की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी ओर से भी जिस प्रकार लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए आगाह किया जा रहा है वह भी एक प्रशंसनीय कार्य है। कोविड-19 को वैश्विक महामारी घोषित किया गया है। इस बीमारी के वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस को अनिवार्य माना गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: