Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एस्कॉर्ट कंपनी ने कोरोना फंड में दिया 1 करोड़, चेक लेकर पहुंचे मोदी के मंत्री KPG के दफ्तर

One-Crore-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद,25 अप्रैल। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस  कोविड-19  से निबटने के लिए  समाजसेवी संस्थाएं  लगातार  सरकार व प्रशासन की मदद के लिए आगे आ रही है। यह वक्तव्य शनिवार को केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने कार्यालय सेक्टर 28 में दानदाताओं को संबोधित करते हुए कहे।
 केंद्रीय मंत्री ने बताया कि आज एस्कॉर्ट लिमिटेड कंपनी ने उन्हें एक करोड़ रुपए का चेक सौंपा है जिसमें से 89 लाख 85हज़ार 519 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया है तथा 10 लाख 14 हज़ार 481 का चेक हरियाणा राज्य डिजास्टर मैनेजमेंटके लिए दिया है।  केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष का चेक मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड़ को सौंप दिया तथा डिजास्टर मैनेजमेंट का चेक उन्होंने रेड क्रॉस को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि एस्कॉर्ट कंपनी के सीईओ सेनु अग्रवाल ने 1करोड़ रुपए की राशि के अलावा 10 लाख रुपए की 15 सो रैपिड कोरोना टेस्टिंग किट भी प्रशासन को दी है ,केंद्रीय मंत्री ने वह किट नगर निगम के कमिश्नर यश गर्ग को सौंपी है, और कमिश्नर यश गर्ग ने यह किट है सिविल सर्जन फरीदाबाद को भेज दी ताकि कोरोना टेस्ट में इन रेपीड किट का उपयोग किया जा सके।
   
केंद्रीय मंत्री ने  कहा कि वैश्विक कोविड 19 जैसी भयानक महामारी से निपटने के लिए देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने  एकता का परिचय देते हुए लॉक डाउन को देश भर में लागू कराया ताकि इस बीमारी की चेन टूट सके।

 उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 की महामारी से जूझ रहा है। हरियाणा में भी इस महामारी का असर है, लेकिन लाक डाउन के मद्देनजर उसकी पूरी तरह से फ्लो अप करना, आत्मविश्वास लोगों की एकता के कारण  कोरोना की चैन टूट रही है ,और हरियाणा में जल्द ही इस बीमारी पर काबू पा लिया जाएगा ।. इस मौके पर एस्कॉर्ट्स की तरफ से सीईओ श्री शेनू अग्रवाल एस्कॉर्ट्स कर्मचारी यूनियन के प्रधान वजीर सिंह डागर, मेजर तनुल सिंगल, प्रदीप सिंघल, प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: