Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तबलीगी जमात पर पुलिस का शिकंजा, पुलिस ने पूंछा कौन करता है फंडिंग, पूरी डिटेल दो 

Nijamuddin-Jamat-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली:  देश में कोरोना के मामले 3000 पहुँचने वाले हैं और कल एक ही दिन में 15 लोगों की मौत के बाद मौतों का आंकड़ा 80 के ऊपर पहुँच गया है। सबसे ज्यादा केस निजामुद्दीन जमात से निकल कर आ रहे हैं इसलिए दिल्ली पुलिस अब और सख्त हो गई है और तबलीगी जमात के कोर कमेटी के सातों सदस्यों के पास नोटिस भेज पूंछा गया है कि मरकज में फंडिंग कहाँ से होती है, कौन करता है और कितने बैंक खाते हैं और पैन नंबर क्या है। पुलिस ने जानकारी माँगी है कि कितने विदेशी और कितने भारतीय जमात में शामिल थे। 

ये सातों अभी भी फरार हैं और पुलिस की टीमें इनकी तलाश में जुटी हैं। पुलिस ने अपनी टीम को हिदायत दी है कि ये सातों कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं इसलिए ये जहाँ भी छिपे हैं इन्हे पकड़ने में सावधानी बरती जाए। पुलिस ने पूरे साल आये लोगों की डिटेल माँगी है और कितने लोग बीमार पड़े और उनका कहाँ इलाज करवाया गया इसकी भी जानकारी माँगी गई है। 
आपको बता दें कि जमात के आयोजक मौलाना मुहम्मद साद  का एक आडियो वायरल हुआ था जिसमे वो कह रहे थे कि मस्जिद में रहने वालों को कोरोना नहीं होता। अब एक दो नहीं 650 से ज्यादा जमातियों का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कइयों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: