Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रात-दिन काम, सड़क पर ऐसे सो रहे हैं पुलिसकर्मी, इन पर हमला, जेहादियों को कभी माफ़ नहीं करेगा देश 

India-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश की जनता को कोरोना से बचाते-बचाते कई डाक्टर बीमारी के चपेट में आ गए हैं तो देश की जनता को कोरोना से बचाते-बचाते कई पुलिसकर्मी अस्पताल में तड़प रहे हैं। ये लोग अब भी हिम्मत नहीं हारे जबकि इनपर लगातार हमले भी जारी हैं। अधिकतर हमले निजामुद्दीन जमात के समर्थक कर रहे हैं। जमात के कारण कई राज्यों में कोरोना फैला और पिछले 2 दिनों में जमात से जुड़े 647 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है तब भी ये सरकार के आदेश नहीं मान रहे हैं कोई पुलिस पर हमला कर रहा है तो कोई डाक्टरों पर तो कोई नर्सों के सामने कपडे उतार रहा है जैसे कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ था। कुछ लोग इनका साथ भी दे रहे हैं और इनका साथ वही दे रहे हैं जो शाहीन बाग़ वालों के साथ दिखे थे जैसे कि टुकड़े गैंग, अर्बन नक्सली, खान मार्केट गैंग, वामपंथी और उनके मीडिया वाले, कांग्रेस को  विनाश की तरफ ले जा रहे कुछ कांग्रेसी, ये वही टीम है जिसने दिल्ली में दंगा करवाया और अब डाक्टरों को पिटवा रही है, पुलिस को पिटवा रही है। 

इनमे से अधिकतर सभी का मुख्य मकसद है कि मोदी को सत्ता से हटाओ, बदले में देश में कोरोना और फैलाओ ताकि मोदी बदनाम हो जाये। अपने इस मुकाम पर पहुँचने के लिए ये हरामखोर हर किसी की जान के दुश्मन बने हुए हैं। उत्तर प्रदेश में दिसंबर में हिंसा हुई, अधिकतर जानें मुस्लिम समाज के लोगों की गईं, दिल्ली दंगे में भी अधिकतर जानें मुस्लिम समाज के लोगों की गईं और अब कोरोना? मुस्लिम समाज के लोग ही ज्यादा पॉजिटिव पाए जा रहे हैं लेकिन फिर भी अर्बन नक्सलियों के, टुकड़े और अन्य गैंग के बहलाने में आ रहे हैं। देश के डाक्टर  हर किसी की जान बचा रहे हैं ये हरामखोर डाक्टरों पर हमले करवा रहे हैं। देश की पुलिस जनता को कोरोना से बचाने के लिए रात-दिन एक कर रही है, तमाम पुलिस के जवान अपने घर पर अपने बच्चों को रोता छोड़ ड्यूटी पर आ रहे हैं लेकिन ये हरामखोर पुलिस वालों पर भी हमले करवा रहे हैं। 

हरियाणा अब तक के पाठकों को बता दूँ कि ये हरामखोर इंसानियत के दुश्मन हैं। ये बड़े-बड़े दफ्तर में बैठ भड़काऊ ट्वीट कर रहे हैं और कोरोना इनके अंदर न घुस जाये इसलिए ये अपनी जान बचाने के लिए अपने दफ्तरों से नहीं निकल रहे हैं लेकिन देश में कुछ जाहिल भी हैं  जो इन हरामखोरों के चक्कर में आकर अपनी, अपने परिवार और अपने देश के डाक्टर और पुलिस के दुश्मन बन उन पर हमले कर रहे हैं। पुलिस बार-बार अपील कर रही है कि हम रात-दिन इसलिए जाग रहे हैं ताकि आप सलामत रहें लेकिन जाहिलों पर इसका असर नहीं पड़ रहा है, वो पुलिस पर ही पत्थर बरसाने लगते हैं। फिर अर्बन नक्सलियों की साजिश कामयाब हो रही है। मुस्लिम समाज के लोग इनके चक्कर में आकर अपनी जान गँवा रहे हैं। इन नक्सलियों को देश विरोधी मोटा माल भी दे रहे हैं लेकिन मुस्लिम समाज के अधिकतर लोग शिक्षित नहीं हैं इसलिए वो इनके चक्कर में आ जा रहे हैं और अपनी ही जान के दुश्मन बन बैठे हैं। ये नक्सली मुस्लिम समाज के अनपढ़ होने का फायदा उठा रहे हैं। एक तस्वीर संलग्न है जो दिन रात काम कर रहे पुलिस के जवान की है इन्हे जब मौका मिलता है सड़क पर सो जाते हैं जबकि अर्बन नक्सली फाइव स्टार होटल या घर में सोते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: