Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देश के जमाती भाइयों से अपील, प्रशासन का सहयोग करें और अपनी जांच तुरंत कराएं- इकराम खान 

Ikram-Khan-Congress-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: भारत सरकार आपकी दुश्मन नहीं है, देश की पुलिस आपकी दुश्मन नहीं है। सब आपकी जान बचाने के लिए रात दिन एक कर रहे हैं इसलिए आप इनसे न डरें और देश में जहां कहीं से भी तबलीगी जमात में आप लोग शामिल हुए हों और इस समय आप कहीं गुमनाम जगह पर हों आपको तुरंत स्थानीय अस्पताल में जाना चाहिए ताकि अगर आप कोरोना से ग्रसित हों तो देश के डाक्टर आपकी जान बचा सकें। अगर आप अपने घरों में हैं तो सपरिवार अस्पताल जाएँ और आप जिनसे मिले हो उन्हें भी अस्पताल ले जाएँ। अगर समय ज्यादा हो गया तो आप और आपका परिवार खतरे में आ जायेगा। आपसे मिलने वालों की जान भी खतरे में पड़ जाएगी। ये अपील कांग्रेस नेता इकराम खान ने समाज के उन लोगों से की है जो निजामुद्दीन की जमात में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि हर समाज में कुछ गलत लोग होते हैं और उनके कारण पूरे समाज की बदनामी होती है। 

उन्होंने कहा इस समय पूरे देश के लोगों को एकजुट होकर कोरोना महामारी से लड़ना है और हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि हम सब सरकार का साथ दें। इकराम खान ने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला कर समाज के लोगों को डरा रहे हैं कि जांच करवाने जाओगे तो डाक्टर कोरोना वाला इंजेक्शन लगा दें। ये सिर्फ एक अफवाह है और इस अफवाह के चक्कर में आकर अपनी और अपने परिवार की जान के दुश्मन न बने। डाक्टर खुदा जैसे होते हैं और वो हर किसी की जान बचाने का प्रयास करते हैं। उन्हें खुदा की तरह की मानें और उनकी इज्जत करें। 

इससे पहले इकराम खान ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा कि 
कि सलाम नमस्कार  दोस्तों  आज सारी दुनिया व हमारा भारत वर्ष  इस करोनॉ महामारी से गुज़र रहे हे इस कठिन समये में हम सब को आप स  में मिलकर ज़रूरत बंद लोगों की मदद करनी चाहिए  ये ही सची देश भगती ह ! दोस्तों  आज इस कठिन दुर में हम सभीदेशवासी एकता के सात इस महामारी लड़े तभी इस महामारी को हरा पाएँगे तभी एक नए भारत का उदय होगा दोस्तों समाज में ग़लती  किसी से  भी हो सकती  जाने अनजाने में  लेकिन अपनी  ज़ान को कोई भी जोखिम नही डालता ! दोस्तों ऐसा नही हे कि क़रोना दिल्ली में ही पेदा होआ हे !दोस्तों आज हम भाईचारा ख़राब करके  इस  कठिन दुर  में  क़रोना जसी  महामारी  से लड़ नही पाएँगे ! ओर  में  जमाती  व तबलिग  के व अपने सभी  मुस्लिम समाज से ज़ोरदार अपील करता हूँ! की प्रशासन का सहयोग करे  व पता करके एक एक जमातीयो कि जाँच कराये ओर हम सब आपस में मिलने की भी दूरी बना के रखें ओर घरों में ही रहे तभी हम सब मिलके इस महामारी से बच सकते ! धन्यवाद ज़य हिंद ज़य भारत 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: