Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पेट पर लात मार कोख उजाड़ा, अब महिला को मिल रही है धमकी, CP, Faridabad को लिखा खत 

Faridabad-Crime-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: बड़खल विधानसभा क्षेत्र के ग्रीन वैली के पास महालक्ष्मी डेरे में रहने वाली एक महिला ने अब पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है कि दो मार्च को उसके साथ मारपीट करने  वालों में मुख्य आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और अब आरोपी के परिजन उसे धमका कर समझौते का दबाव बना रहे हैं। महिला का कहना है कि महिला के मुताबिक़ दो मार्च को रात्रि दस बजे इन लोगों ने उस पर हमला  था। हमला अनंगपुर निवासी विजय भड़ाना, रोहित व् विन्दे ने किया था। हमले में कई अन्य लोग भी शामिल थे जिसे वो नहीं पहचानती।

महिला का कहना है कि इस मामले में पुलिस में एफआईआर नंबर 184 थाना सूरजकुंड में दर्ज की और दो आरोपी गिरफ्तार भी किये गए जबकि मुख्य आरोपी विजय भड़ाना को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया और अब उसे धमकी मिल रही है कि समझौता कर लो। महिला का कहना है कि इन लोगों ने उसके पेट पर लात मारी और वो गर्भवती थी जिस कारण उसका बच्चा जन्म लेने से पहले ही ख़त्म हो गया।

 महिला की पुलिस आयुक्त से मांग है कि जल्द मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जाये। महिला का कहना है कि वो लोग अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। महिला ने गुहार लगाईं कि उसके और परिवार की रक्षा की जाये।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: