Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हमें अपने परिवार से ज्यादा आपकी चिंता है, आपकी सुरक्षा के लिए हम घर से दूर हैं - CP, Faridabad

Faridabad-CP-KK-Raon-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त फरीदाबाद, केके राव ने फरीदाबाद के लोगों से हरियाणा सरकार द्वारा लागू किए गए लॉक डाउन के आदेशों की पालना करने के लिए अपील की है। उन्होंने जनता से कहा की आप घबराएं नहीं फरीदाबाद पुलिस आपकी सुरक्षा एवं सहयोग में तैनात है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस इस मुश्किल घड़ी में आम जनता की हर संभव मदद कर रही है।
 पुलिस आयुक्त ने लॉक डाउन के दौरान आमजन की सुरक्षा के लिए सड़कों पर मुस्तैदी से ड्यूटी दे रही पुलिस की हौसला अफजाई और मोटिवेशन के लिए उनको एक बहुत ही दिल की गहराइयों से छूने वाला संदेश दिया है।

 संदेश 

 पुलिस विभाग के लिए 

जय हिन्द साथियों कोरोना माहमारी के इस संकट काल में जिस हिम्मत, साहस, परिश्रम और जिम्मेदारी से पुलिस बल अपना कार्य कर रहा है उस पर मुझे बेहद गर्व है। साथियों जिस तत्परता से आपने असहाय और जरूरतमंदो की मदद की है उससे सम्पूर्ण पुलिस विभाग का गौरव बढा है। आम जन-मानस आज देव-दूत सरिखा आदर हमें दे रहे हैं। हम अंधेरें में दीपक बनकर प्रकाश दे रहे है। मैं अच्छी तरह जानता हूॅ कि सेवा पथ पर चलते हुये आज हम अपने परिवार की भी चिन्ता नही कर रहे हैं। आज ये सारा समाज ही हमारा परिवार बन गया है और समाज को सुरक्षित रखने के लिए हम हर त्याग को तत्तपर हैं। मेरे बहादुर साथियों आज भी समाज में कुछ विकृत सोच के लोग है, जिन्हे इस माहमारी की भयावता का अंदाजा भी नही है। हमें ऐसे लोगो से भी जूझना होगा। इसके लिए हम बहुत बडी कठिनाईयां भी उठा रहे हैं लेकिन हम विचलित नही होंगे बल्कि हमारा होंसला और मजबूत हो रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम अपने धेर्य और कौशल से इस अज्ञान्ता पर भी विजय अवश्य प्राप्त करेंगे। समाजसेवी संस्थाओं ने जो पहल की है हम उसका भी स्वागत करते है। हमे इस बात पर गर्व है कि संकट की घडी में सब एक साथ जुट जाते हैं। इस माहमारी पर सरकार बेहद गम्भीरता से कार्य कर रही है। सरकारी आदेशों और अध्यादेशों की अनुपालना कराना हमारा प्रथम लक्ष्य है। आप सभी साथियों से मेरी यही अपील है कि आप सभी अपना भी ध्यान रखें ये कठिन समय हमारे इम्तिहान का है और हम प्रत्येक इम्तिहान की भांति इसमें भी सफल होंगे। हमारा दृढ निश्चय है कोरोना को हाराना। एक बार फिर से आपको हार्दिक शुभकामनाएॅ। वर्दी हमारी सदैव जगमग हो, हमारा आत्मबल सूर्य की भांति चमके, मेरे पास वो शब्द ही नही है जिससे मैं आपका आभार प्रकट कर सकू। पुलिस परिवार का मुखिया होने के नाते मेरी दुआएं और आर्शिवाद आपके साथ है आप स्वस्थ रहें। जय हिन्द, जय भारत।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: