Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बुरे फंसे शराब के ठेके और गोदाम वाले, स्टॉक कम मिला तो रद्द होगा लाइसेंस

Dushyant-Chautala-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: हरियाणा की तमाम शराब की गोदामें खाली हो गईं है ये सरकार को भी शायद पता है। लगभग एक महीने से शराब के ठेके बंद हैं जिसका फायदा उठा गोदाम मालिकों ने दोगुने-तिगुने दाम पर शराब बेंच ली। अब उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जब तक लॉकडाउन है शराब के ठेके बंद ही रहेंगे। । उप मुख्यमंत्री  ने तस्करों व आपूर्तिकर्ताओं को कड़ी चेतावनी दी है। चेकिंग के दौरान शराब के गोदामों व ठेकों पर स्टॉक कम मिलने वाले ठेकेदार का लाइसेंस बैन करने की तैयारी चल रही है। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि स्टॉक चेकिंग में शराब की मात्रा कम मिलने पर 12 लोगों को नोटिस जारी कर दिए हैं। कुछ लोग आवश्यक सामान लाने के बहाने प्रशासन से पास लेकर शराब की कालाबाजारी कर रहे हैं। जिनके स्टॉक में कम शराब मिली है उनका लाइसेंस बैन किया जा सकता है। 

उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल को केंद्र सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन के मुताबिक तीन मई तक कहीं भी शराब के ठेके नहीं खोले जा सकते। अगर केंद्र सरकार फैसले में कोई बदलाव करती है तो अन्य प्रदेशों को देखते हुए हरियाणा सरकार निर्णय लेगी। अब तक प्रदेश में 442 जगहों पर छापेमारी कर 1200 से अधिक एफआईआर दर्ज की हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: