Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

महाराष्ट्र में कोहराम मचा रहा कोरोना, सरकार ने 6 राज्यों से कहा अपने मजदूर यहाँ से ले जाएँ

Corona-Maharashtra-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कई राज्यों के लाखों मजदूर कई बड़े शहरों में फंसे हैं जिसके बाद उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी का बयान आया कि वो इन मजदूरों को उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी कर रहे हैं। योगी के इस बयान के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि ये मजदूर खाली हाथ नहीं जाएंगे। अपने राज्यों में कोरोना भी ले जाएंगे लेकिन इसी बीच अब महाराष्ट्र सरकार ने 6 राज्यों से अपील की है कि वो अपने राज्य के मजदूर यहाँ से ले जाएँ। 

महाराष्ट्र के मुख्य सचिव अजॉय मेहता का बयान आया है जिसमे उन्होंने कहा  कि महाराष्ट्र में उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और छत्तीसगढ़ के लगभग साढ़े तीन लाख लोग फंसे हैं। उन्होंने सरकारों से कहा कि वे उनके यहां के फंसे लोगों को बुला लें। इसके लिए महाराष्ट्र की सीमाओं तक इन प्रवासियों को छोड़ने की व्यवस्था की जाएगी।
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना तांडव मचा रहा है। शनिवार को राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7628 हो गई। एक पुलिस कांस्टेबल सहित 22 ने दम तोड़ दिया। राज्य में मृतकों की संख्या 323 हो गई है। मुंबई में मरीजों की संख्या बढ़कर 5049 हो गई है। 96 पुलिसकर्मी और 50 से ज्यादा मीडिया के लोग संक्रमित हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: