Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस और नक्सलियों को बबीता फोगाट दिखीं, पुलिस और डाक्टरों पर हमला करने वाले नहीं, विनाशकाले विपरीत बुद्धि

Bad-News-For-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- निजामुदीन के सभी जमती बेगुनाह हैं, मरकज में जमात का आयोजक मौलाना मोहम्मद साद भी बेगुनाह है और जमातियों ने देश के किसी भी हिस्से में कोरोना नहीं फैलाया और अब तक जमातियों के समर्थकों ने किसी भी राज्य में पुलिस पर, डाक्टरों पर हमला नहीं किया। जिन डाक्टरों और पुलिसकर्मियों को घायल दिखाया जा रहा है ये सब गोदी मीडिया की चाल है। गोदी मीडिया लाल रंग का पेंट लेकर बैठी है और डाक्टरों और पुलिसकर्मियों की पेंटिंग कर उन्हें घायल बता देती है और आरोप तब्लीगी जमातियों और उनके समर्थकों पर लगा देती है। यहाँ तक की कि अब तक किसी भी अस्पताल में किसी भी जमाती ने डाक्टरों के साथ अश्लीलता नहीं दी लेकिन गोदी मीडिया ने बात का बतंगड़ बना दिया। ये सब हमारा नहीं अर्बन नक्सलियों का, टुकड़े गैंग का, जेहादियों का, वामपंथियों का और उनके मीडिया के साथियों का कहना है। यही नहीं एक पार्टी पार्टी भी अपने अर्बन नक्सलियों और जेहादियों के साथ खड़ी है और इस पार्टी के किसी भी नेता ने शायद ही अब तक कोई ऐसी आवाज उठाई हो जिसमे उन्होंने कहा हो कि डाक्टरों और पुलिसकर्मियों पर हमले गलत हैं। ये पार्टी पूरी तरह से अपना सत्यानाश करने पर तुली है। इस समझ इस पार्टी के हाईकमान के नेताओं ने आँख पर पट्टी बाँध रखी है। 

यही वजह है कि ये पार्टी केंद्र में अब अपने जमानत भी नहीं बचा पा रही है। मुख्य विपक्षी पार्टी का भी ख़िताब बहुत मुश्किल से बच रहा है। देश में टुकड़े गैंग वाले मुट्ठी भर हैं ,वामपंथी और उनके मीडिया वाले भी मुट्ठी भर हैं, अर्बन नक्सली और जेहादी भी मुट्ठी भर हैं। ये पार्टी इन मुट्ठी भर लोगों के साथ खड़ी होकर अपने हाथ क्यू कमजोर कर रही है। अपने पैरों पर लगातार कुल्हाड़ी क्यू मारती जा रही है ये तो पार्टी के नेता ही जानते होंगे। कई दिनों से कई राज्यों में डाक्टरों और पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला हो रहा है। ये पार्टी अपनी पूरी टीम के साथ खामोश है। इस पार्टी की टीम में कौन कौन हैं। ऊपर कई गैंग का नाम लिख चुका हूँ। एक दिन पहले हरियाणा निवासी चैंपियन पहलवान  बबीता फोगाट सोशल मीडिया पर तब्लीग़ी जमात को लेकर एक ट्वीट किया तो इस पार्टी के तमाम नेता और वामपंथी मीडिया के साथ अर्बन नक्सली, जेहादी, टुकड़े गैंग वाले सहित तमाम जेहादी बबीता के पीछे पढ़ गए। ये पार्टी पूरी तरह से बकलोल ( महामूर्ख ) हो चुकी है क्यू कि पार्टी के लोग ज्ञानी होते तो उन्हें पता होता कि हर तीसरा व्यक्ति बोल रहा है कि देश में लॉकडाउन टू न होता अगर जमातियों ने समझदारी दिखाई होती। ये पार्टी आगे बहुत बड़े गड्ढे में गिरने वाली है। अर्बन नक्सली, जेहादी, टुकड़े और अन्य गैंग और वामपंथी मीडिया इस पार्टी को गड्ढे से शायद ही निकाल सके।

 सच कड़वा होता है। इस पार्टी से जुड़े तमाम पाठकों को कड़वा लग सकता है लेकिन सत्य यही है। आइना दिखा रहा हूँ, चेहरे की कालिख साफ़ करो वरना आपका चेहरा देखना कोई पसंद नहीं करेगा। ये पार्टी ही उनका साथ दे रही है जो डाक्टरों और पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमले कर रहे हैं। आज एक डाक्टर से बात हुई जो बड़े अस्पताल में कोरोना पीड़ितों की जान बचा रहे हैं। डाक्टर साहब का कहना है कि जब हम वार्ड में जाते हैं और जो कपडे पहनते हैं उससे अथाह गर्मी लगती है और उस दौरान हमें बाथरूम भी लग जाये तो हम नहीं कर सकते हैं। उनका कहना था कि देश की जनता की जान बचाने के लिए हम बहुत बड़ा कष्ट झेल रहे हैं क्यू कि हम पर लाख मुसीबत आये लेकिन जान रहने तक किसी की जान नहीं जानें देखें। ऐसे डाक्टरों पर देश में हमले भी हुए हैं। उन पर थूका भी गया है लेकिन अब तक एक बड़ी पार्टी खामोश है, उसकी टीम खामोश है। विनाशकाले विपरीति बुद्धि ये पार्टी है कांग्रेस यही कारनामे रहे तो केंद्र में अगले 20 वर्षों तक सत्ता से दूर रहेगी कांग्रेस, लिखकर रख लें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: