Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उमर खालिद जैसे गद्दारों ने ट्रंप के सामने भारत को बदनाम करने के लिए करवाया दिल्ली में दंगा

Umar-Khalid-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: वामपंथी मीडिया अब अपने टुकड़े गैंग के जेहादी उमर खालिद को बचाने मैदान में उतर पडी है। उमर खालिद वही है जिस पर जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे नारे लगाने का आरोप हैं और उस पर देशद्रोह का मामला दर्ज है और हाल में दिल्ली सरकार ने केस चलाने की मंजूरी दी है। अब उम्र खालिद अपने 17 फरवरी वाले बयान पर घिर रहा है। कहा जा रहा है कि दिल्ली हिंसा की साजिश टुकड़े गैंग ने ही कुछ कट्टरवादी संगठनों के साथ मिलकर रची थी और 23 फरवरी को इन लोगों ने कई सड़कों को जाम करवाया था ताकि ट्रंप के सामने भारत की तौहीन हो। इन्ही लोगों ने दिल्ली को आग के हवाले करवाया था।
वीडियो महाराष्ट्र के प्रोग्राम का है जिसमे उमर खालिद बोल रहा है कि 'जब अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप भारत में होंगे तो हमें सड़क पर उतरना चाहिए। 24 तारीख को ट्रंप आएंगे तो बताएंगे कि हिंदुस्तान की सरकार देश को बांटने की कोशिश कर रही है। महात्मा गांधी के उसूलों की धज्जियां उड़ा रही है। यह बताएंगे कि हिंदुस्‍तान की आवाम हिंदुस्‍तान के हुक्‍मरानों के खिलाफ लड़ रही है। उस दिन हम तमाम लोग सड़कों पर उतरकर आएंगे।
ये लोग सड़कों पर उतरे भी और दिल्ली में तांडव मचाया। अब तक 46 लोगों की जान जा चुकी है ,नाले अब भी लाशें उगल रहे हैं। शायद इनका सपना पूरा हो गया।

उमर खालिद का वीडियो आने के बाद भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा है कि जिहादी ताकतों द्वारा ये साजिश पहले ही रच दी गई थी कि जिस दिन डोनाल्ड ट्रंप भारत मे आएंगे उस दिन टुकड़े-टुकड़े गैंग सड़को पर उतरेगा और देश को बदनाम करने की कोशिश करेगा । 17 फरबरी का उमर खालिद का ये भाषण उसी का सबूत है। अन्य लोग भी उमर खालिद को घेर रहे हैं। गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। टुकड़े गैंग और वामपंथी मीडिया इसका बचाव उसी तरह कर रही है जैसे अफजल कसाब तक के साथ खड़ी थी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: