Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सिंधिया का साथ पाकर बोले शिवराज, कमलनाथ तुम्हारे पाप की लंका जलाकर राख कर देंगे 

Shivraj-Singh-Chauhan-MP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार 18 मार्च को वर्ष 2020-21 का बजट पेश करेगी लेकिन इसके पहले घमासान मचा हुआ है। बजट के कारण ही विधानसभा में अभी कमलनाथ के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव अधर में लटका है वरना अब तक शिव, राज के करीब होते क्यू कि कांग्रेस के 22 विधायक  त्यागपत्र दे चुके हैं और  बीजेपी में शामिल हो चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मध्य प्रदेश पहुंंच चुके हैं। सिंधिया का एमपी पहुँचते ही भाजपा ने उनका जबरजस्त स्वागत किया जिसके बाद वो भावुक भी हो गए और उन्होंने कहा कि आज मेरे लिए बहुत भावुक दिन है। मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि बीजेपी ने अपने दरवाजे मेरे लिए खोले और मुझे पीएम मोदीजी, जेपी नड्डा और अमित भाई का आशीर्वाद मिला। उन्होंने कहा कि जिस संगठन में मैंने 20 साल बिताए हैं। मेरी मेहनत, मेरी लगन, मेरा प्रण और संकल्प के साथ अपना पसीना बहाया है, वह सब छोड़कर मैं अपने आपको आपके हवाले कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि जनता के दिल में स्थान पाना मेरा लक्ष्य है। जहां आपका एक बूंद पसीना टपकेगा, वहां सिंधिया का 100 बूंद पसीना टपकेगा और अगर खून की भी जरूरत होगी तो सिंधिया आपके लिए हाजिर है। जब मैंने अतिथि विद्वानों की बात उठाई, किसानों की बात उठाई और कहा कि अगर वचन पत्र के मुद्दे पूरे नहीं हुए तो सड़क पर उतरूंगा तो मुझे कहा गया, उतर जाओ। जब सिंधिया परिवार को ललकारा जाता है तो वह चुप नहीं रहता है।  प्रदेश में जो स्थिति है उसे आपने (शिवराज सिंह चौहान) बाहर से देखा है लेकिन मैंने अंदर से देखा है। बाहर से कटाक्ष करना आसान है लेकिन अंदर रहकर आलोचना करना बड़ा मुश्किल है।

सिंधिया के बाद अब शिवराज सिंह लोगों को सम्बोधित कर रहे हैं और काफी जोशीला सम्बोधन  देखा जा रहा है। शिवराज कमलनाथ पर तीखा प्रहार कर रहे हैं साथ में ये भी कहा कि बहारों फूल बरसाओ, मेरा महराज आया है। शिवराज काफी आक्रामक दिख रहे हैं। शिवराज पहली बार इतना आक्रामक दिख रहे हैं। ये वीडियो देख आप उनकी आक्रामकता समझ सकते हैं। 
सिंधिया की तारीफ भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हम ये संकल्प लेते हैं कि कमलनाथ जब तक तुम्हारे पाप की, अत्याचार की, अन्याय की, भ्रष्टाचार की और आतंक की लंका को जलाकर राख नहीं कर देते हम चुप नहीं बैठेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: