Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली में दंगा और दंगे की अफवाह, AAP नेता संजय सिंह को गिरफ्तार करने की मांग उठी 

Sanjay-Singh-AAP-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश में बड़े-बड़े ज्योतिष हैं जो कभी कभी जो भविष्यवाणी करते हैं जो सच साबित होते हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह कोई ज्योतिष नहीं हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि किसी समय में वो सुल्तानपुर में सिनेमा हाल के बाहर टिकट ब्लैक करते थे। ऐसा सोशल मीडिया पर कहा जाता है। इसकी कोई पुष्टि अभी तक कोई नहीं कर सका है लेकिन ये सच है कि संजय सिंह कोई ज्योतिष नहीं हैं। अब संजय सिंह पर बड़े आरोप सोशल मीडिया पर लग रहे हैं। लोगों का कहना है कि कल शाम दिल्ली में दंगे की अफवाह फैलाने में उनका अहम् योगदान है। ऐसा लोग उनका एक वीडियो देख कह रहे हैं। 

संजय सिंह वीडियो में बोल रहे हैं कि दो तारीख को भारतीय जनता पार्टी देश की राजधानी में एक बड़ा बवाल करवाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा सबूत के आधार पर कह रहा हूँ। व्हाट्सएप पर ऐसे वीडियो और मैसेज चलाये जा रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि दिल्ली में दंगा फैलाने में संजय सिंह का ही हाथ है ,संजय सिंह को गिरफ्तार करने की मांग हो रही है। 

आतिफ रशीद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आज अचानक से पूरी दिल्ली में अफवाह फैला दी गई की जगह जगह दंगे हो रहे हैँ मेरी @DelhiPolice
 से अपील है की निचे दी गई @SanjayAzadSln की वीडियो का संज्ञान ले और तुरंत कार्यवाही करे दिल्ली में अफवाह फैलाने और दंगा भड़काने की साज़िश में इस वीडियो की बड़ी भूमिका है, लोग संजय सिंह को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। पढ़ें ट्वीट के नीचे कुछ प्रतिक्रियाएं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: