Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

QRG हॉस्पिटल ने हरियाणा मेडिकल कॉउंसिल के आदेशों को दिखाया ठेंगा

QRG-Hospital-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: मेडिकल कॉउंसिल ऑफ हरियाणा के लिखित आदेशों होने के बाद भी क्यूआरजी अस्पताल द्वारा स्वर्गीय भगवत दयाल के पथरी के ऑपरेशन प्रोसीज़र की वीडियोग्राफी परिजनों को नहीं दी गयी, जबकि कॉउंसिल द्वारा जारी लिखित आदेश में इलाज़ से सम्बंधित सभी मेडिकल जांच और ऑपरेशन प्रोसीज़र की वीडियोग्राफी परिजनों को देने के लिए कहा गया था।

पलवल निवासी भरत लाल (भाई ) ने बताया की हम ने हॉस्पिटल प्रबंधक से डॉक्टर प्रबल रॉय व उनकी टीम द्वारा किये गए स्वर्गीय भगवत दयाल के पथरी के ऑपरेशन प्रोसीज़र की (ERCP +Laparoscopy surgery+ open surgery) की वीडियोग्राफी देने की मांग की थी लेकिन हॉस्पिटल प्रबंधक से वीडियोग्राफी देने से मना कर दिया था जिसकी शिकायत हम ने हरियाणा मेडिकल कॉउंसिल को की थी जिस पर संज्ञान लेते हुए कॉउंसिल ने एक लिखित आदेश जारी कर क्यूआरजी अस्पताल को लिखित आदेश जारी कर इलाज़ से सम्बंधित सभी मेडिकल जांच और ऑपरेशन प्रोसीज़र की वीडियोग्राफी परिजनों को देने के लिए कहा गया था। हम लोग जब 4 मार्च 2020 को जब हॉस्पिटल अपने मेडिकल जांच और ऑपरेशन प्रोसीज़र की वीडियो लेने के लिए डॉक्टर महेन्दर सिंह (मेडिकल सुप्रिडेंट) से मिले तोह उन्होंने कहा की मेडिकल जांच कागज़ तो दे देंगे पर ऑपरेशन प्रोसीज़र की वीडियोग्राफी नहीं देंगे। जब हमने पूछा की लिखित आदेश होने के बाद भी आप मन कर रहे है तो वह बहाने बनाने लगे।

उन्होंने कहा की हरियाणा मेडिकल कॉउंसिल के आदेशों की अवहेलना करना इससे पता चलता है की इन प्राइवेट हॉस्पिटलों को कॉउंसिल के आदेशों की कोई परवाह नहीं है। इसकी शिकायत वह स्वास्थय मंत्री अनिल विज और हरियाणा मेडिकल कॉउंसिल को करेंगे।

गौरतलब है की QRG हॉस्पिटल सेक्टर-16, फरीदाबाद के डॉ प्रबल रॉय व् उनकी टीम के खिलाफ भगवत दयाल मौत मामले में जाँच के लिए नेग्लीजेंसी बोर्ड, जिला नागरिक हॉस्पिटल (फरीदाबाद) के मेंबर सेक्रेटरी द्वारा इन्क्वारी बोर्ड गठित किया गया था जिसमे इस मामले के जांच अभी चल रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: