Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोरोना वायरस के मरीज इटली से आये, सोनिया, राहुल, प्रियंका की जांच करवाई जाए- MP नागौर

Hanuman-Beniwal-MP-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लोकसभा की कार्यवाही कई दिनों से ठीक से नहीं चल रही है। अब तक हंगामा ही जारी है। आज  की कार्यवाही के समय उस समय जमकर हंगामा हुआ जब नागौर में सांसद हनुमान बेनीवाल ने कोरोनावायरस पर चर्चा के दौरान कहा कि कोरोनावायरस के ज्यादातर मरीज इटली से आए हैं। इटली कोरोना में बुरी तरह से प्रभावित है। इसलिए, मैं सरकार से निवेदन करता हूं कि सोनिया गांधी के परिवार की भी जांच कराई जाए।
सोनिया, राहुल और प्रियंका तीनों की जांच करवाई जानी चाहिए।

बेनीवाल के इस बयान के बाद लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान स्पीकर ने बेनीवाल की इस टिप्पणी को लोकसभा की कार्रवाई में शामिल नहीं करने की बात कही।इसके बाद में हंगामा जारी रहा और कार्यवाही स्थगित कर दी गई। अब कांग्रेस ने हनुमान बेनीवाल के बयान पर भाजपा को घेरा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लिखा है कि शर्म की बात है कि मोदी जी हनुमान बेनीवाल का उपयोग कर रहे हैं जो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं उनसे सोनिया गांधी,राहुल और प्रियंका के लिए गंदी भाषा का इस्तमाल करवा रहे हैं।इस तरह के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए PM और BJP को शर्म आनी चाहिए।

हनुमान बेनीवाल ने अपने फेसबुक पेज पर वो वीडियो भी पोस्ट किया है देखें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

1 comments:

  1. Nice post thanks you SHRI RAM IAS Coaching - Best IAS coaching in Delhi India Offers Top IAS Coaching in india, UPSC Coaching, civil service preparation and general studies
    https://www.shriramias.in/

    ReplyDelete