Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सावधान: निजामुद्दीन से पूरे देश में कोरोना ले गए मौलाना लोग- ड्रोन से नजर रख रही है पुलिस 

Nijamudin-Delhi-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: पहले 1400 फिर 18 से 2 हजार और अब निजामुद्दीन के मकर में 25 00 लोगों का शामिल होना बताया जा रहा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली के  मरकज़ भवन, निज़ामुद्दीन में मेडिकल टीम और पुलिस मौजूद है। इस महीने के शुरू में मरकज़ में लगभग 2500 लोग एक समारोह में शामिल हुए थे। 860 लोगों को इमारत से अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है, 300 को शिफ्ट करना बाकी है।

जानकारी मिल रही है कि दिल्ली पुलिस अब इस इलाके में ड्रोन से निगरानी कर रही है। किसी को भी घर से निकलने की इजाजत नहीं है। आस-आस पास के लोग भी सहमे हुए हैं और वो अब खुद घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। 
आपको बता दें कि यहाँ जमात 18 मार्च को आयोजित की गई थी  लेकिन तमाम लोग मकर में ही रुके रहे।  इसमें सऊदी और मलेशिया जैसे कोरोना प्रभावित देशों के लोग भी थे, जिनके जरिए कोरोना फैला और अब उसके मामले सामने आ रहे हैं। जमात के बाद कुछ लोग अन्य राज्यों में चले गए जो बीमार पड़े तो कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला और 10 लोगों की जान जा चुकी है। 

देश के तमाम हिस्सों से मुस्लिम समाज के लोग और मौलाना इस कार्यक्रम में आए थे और जब ये लोग वापस गए तो अपने साथ कोरोना भी ले गए। अब बताया जा रहा है कि यहाँ 2500 लोग शामिल हुए थे। इनमे से एक हजार मौलाना भी शामिल हुए होंगे तो वो हर जगह कोरोना ले जा चुके हैं। यही वजह है कि कई राज्यों में अब हड़कंप मच गया है। देश में कुल 726 जिले हैं और अगर हर जिले के  एक भी मौलाना या मौलवी इस जमात में आये होंगे और अपने जिले में गए होंगे तो न जाने कितने लोगों को संक्रमित किये होंगे। बड़ी लापरवाही हुई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: