Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

LIVE: निजामुद्दीन जमात, 24 कोरोना पॉजिटिव, जमात से तमिलनाडु लौटे 900 कोरोना संदिग्ध 

LIVE-Corona-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: वही हो रहा है जिसकी आशंका थी। दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने का कारण निजामुद्दीन के मरकज  की जमात बताया जा रहा है और ताजा जानकारी के मुताबिक निजामुद्दीन की मरकज बिल्डिंग में मौजूद लोगों में से अब तक 24 को कोरोना संक्रमित पाया गया है। जानकारी मिल रही है कि साउथ दिल्ली म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की टीम को पूरे इलाके को सैनिटाइज करने के लिए बुलाया गया है। यहां से लोगों को बसों में भरकर अब भी अस्पतालों में भेजा जा रहा है। मरकज में अब भी तीन सौ लोग मौजूद हैं।  

 दिल्ली के स्वाथ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है कि जो आयोजक हैं उन्होंने बहुत ही घोर अपराध किया है। पूरे देश और दिल्ली के अंदर आपदा और महामारी रोग एक्ट लागू था। मैंने खुद Lt. गवर्नर को इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा है। दिल्ली सरकार ने इन लोगों पर FIR दर्ज़ करने का निर्देश दिया है।
उन्होंने बताया कि अंदाजा लगाया जा रहा है कि वहां 1500, 1600 के आस-पास लोग हैं। 1033लोगों को निकाला जा चुका है। जिनमें से 334लोगों को अस्पताल और 700के करीब लोगों को क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है। स्क्रीनिंग चल रही है। मरकज़ में ठहरे 24 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। एक और जानकारी मिल रही है कि तबलीगी जमात के कार्यक्रम में तमिलनाडु के 900  मुस्लिम शामिल हुए थे जिन्हे कोरोना संदिध बताया जा रहा है क्यू कि इनमे  17 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमे 600 लोग फ्लाइट से तमिलनाडु लौटे थे। तमिलनाडु के मुख्य्मंत्री का कहना है कि हम इन सब पर नजर रख रहे हैं जो दिल्ली से लौटे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: