Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MP का कर्नाटक में अजीब ड्रामा, दिग्विजय ने कहा मिलना है, 22 विधायकों ने कहा न बाबा ना

MP-Congress-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश का ड्रामा कर्नाटक में जारी है। बागी विधायकों से मिलने पहुंचे दिग्विजय सिंह वहां डेरा जमाये बैठे हैं और उनका कहना है कि विधायकों से मिले बिना वो वापस नहीं लौटेंगे तो होटल में रुके विधायक वीडियो जारी कर बोल रहे हैं कि हम किसी भी हालत में दिग्विजय सिंह से नहीं मिलेंगे। इस मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी दुबारा शुरू हो गई है। जानकारी मिल रही है कि मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कर्नाटक के सीएम से मिलने का समय माँगा है और अब कमलनाथ बेंगलुरु जाकर बागी विधायकों से मिलने का प्रयास करेंगे। 

ताजा जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस के 22 बागी विधायकों ने कर्नाटक डीजीपी को पत्र लिखकर कहा है कि किसी कांग्रेस नेता को उनसे मिलने की अनुमति न दी जाए। उधर कुछ विधायकों ने वीडियो जारी कर कहा है कि हम दिग्विजय सिंह से मिलने को तैयार हैं लेकिन हमारी कुछ शर्तें हैं। वीडियो में विधायकों ने अपने क्षेत्रों की समस्याओं का जिक्र किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह पहले हमारे क्षेत्र की बदहाल सड़कों पर चलकर दिखाएँ।
बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- अगर इन लोगों ने अपने विधायकों की बात पहले सुनी होती है तो आज यह हालत नहीं होती। हमने कोई अविश्वास प्रस्ताव नहीं दिया है।देखें ऐसे वीडियो बेंगलुरु से आ रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: