Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के टिकावली में दलितों का तांडव 

Faridabad-Tikawali-nerws
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद 10मार्च, 2020: होली की रात ग्रेटर फरीदाबाद के गांव टिकावली में दलित परिवार के युवकों ने गांव के राजपूत परिवारों पर हमला कर दिया, हमले के दौरान लाठी-डंडों से ही नहीं ईट पत्थरों से भी प्रहार किया गया, जिसके चलते राजपूत परिवार की एक महिला को गंभीर चोट आई तो वही पूरे मकान के खिड़की और दरवाजे भी टूट गए इतना ही नहीं मकान के अंदर खड़ी गाड़ी भी नहीं बच पाई रात में झगड़ा बढ़ते देख मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को सुलझा दिया गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

टिकावली में दलित समुदायों के शरारती युवकों के चलते पूरा गांव दहशत में है। सोमवार होली की बीती रात 20- 25 हरिजन युवकों ने गांव के ही राजपूत परिवार के घर पर लाठी डंडो और ईंट पत्थरों से हमला कर दिया।  पीड़ित परिवार के सदस्यों बीरे चौहान, संजय चौहान ने मीडिया कर्मियों को बताया कि वह घर में सोए हुए थे तभी अचानक से घर में ईट पत्थर बरसने लगे बचते बचाते हुए भी उनकी एक महिला को गंभीर चोट आई है। इस हमले में मकान के खिड़की दरवाजे सहित घर में खड़ी दो गाड़ियों के शीशे भी टूट गए हैं । जान बचाने के लिए उन्होंने आनन-फानन में 100 नंबर पर फोन किया जब पुलिस पहुंची तब जाकर पीड़ित परिवार की सांस में सांस आई। पुलिस ने इस पूरे मामले की मिली शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है।

 गांव सरपंच प्रीती चौहान ने बताया कि रात को दलित परिवार के युवकों ने गांव के ही राजपूत परिवार पर जानलेवा हमला किया जिसकी शिकायत पुलिस में दे दी गई है। महिला सरपंच पति संजय चौहान ने बताया कि कुछ हरिजनों के लड़के शराब पीकर गांव के माहौल को खराब करने की हमेशा फिराक में रहते हैं। पीड़ित परिवार दहशत में हैं। पाल चौहान, संजय चौहान ने बताया कि भोपानी थाना पुलिस जांच में जुटी हुई हैं। आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: