Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोरोना वायरस बना विश्वव्यापी समस्या-डॉ. राजेश बक्शी

Corona-Rohtak-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी।रोहतक, 21 मार्च। प्रसिद्ध अभिनेता व निर्देशक डॉ. राजेश बक्शी ने नागरिकों से कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है। हाल ही में मुम्बई से लौटे डॉ. राजेश बक्शी ने कहा कि कोरोना वायरस विश्वव्यापी समस्या बन गई है। मुम्बई में कोरोना के कारण हालात ठीक न होने के कारण वे वापिस रोहतक लौटे हैं।
    उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि रास्ते में न तो मुम्बई एयरपोर्ट व न ही दिल्ली एयरपोर्ट पर उनकी कोई चैकिंग की गई। जिस कारण उन्होंने स्वयं कोरोना टेस्टिंग करवानी पड़ी। उन्होंने सभी नागरिकों को आगाह किया कि इस भयंकर बीमारी से बचाव करना ही सबके हित में है। 
     डॉ. राजेश बक्शी ने कहा कि यह वायरस अभी तक हजारों जान ले चुका है तथा 150 से अधिक देशों में इसका प्रकोप है। बाहर निकलने से पहले मॉस्क लगाएं तथा अपने हाथों को हर एक घंटे में सेनिटाईजर से धोते रहें ताकि इसका प्रभाव निष्क्रिय हो सके। इसके अलावा भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से भी परहेज करें।
         प्रसिद्ध अभिनेता व निर्देशक ने कहा कि अपने घर में भी बच्चों को जफ्फी डालने से बचें और बुजुर्गों से भी दूरी बनाकर रखें क्योंकि इसका असर बच्चों व बुजुर्गों पर अत्याधिक होता है क्योंकि इनमें रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होती है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: