Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली- NCR में उखाड़ ले जाते थे तौफीक और शाहरुख को फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा

ATM-Robbers-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनसीआर में 15 से ज्यादा एटीएम मशीन उखाड़ने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने दबोचा लिया है। आरोपियों से ढाई लाख रुपए नकद, एक एक्सिस बैंक एटीएम मशीन, एक देसी कट्टा तीन जिंदा कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया गया है। 
 पुलिस आयुक्त  के. के. राव के दिशा निर्देश पर एवं  मकसूद अहमद पुलिस उपायुक्त अपराध के आदेश पर एवं  अनिल कुमार सहायक पुलिस आयुक्त अपराध के नेत्रत्व में कार्य करते हुए प्रभारी क्राईम ब्रांच सै0 56 इंस्पेक्टर सेठी मलिक और उनकी टीम ने एटीएम  मशीन उखाड़ने वाले गिरोह के दो मुख्य आरोपीयों गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

गिरफ्तार आरोपीः-

1. तोफिक उर्फ नेपाली पुत्र आश मोहमद निवासी गाँव हुसेनपुर थाना नूंह जिला नूंह।

2. शाहरुख पुत्र सुभान खां निवासी गाँव हुसेनपुर थाना नूंह जिला नूंह।

एसीपी अपराध  अनिल यादव ने बताया कि आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी एक ही गाँव के रहने वाले है।उन्होंने बताया कि दोनों आरोपीयान ने फरीदाबाद, गुरुग्राम, रेवाड़ी, दिल्ली एनसीआर, पलवल एवं उत्तर प्रदेश में 15 से ज्यादा एटीएम मशीन उखाड़ने की वारदातों को अंजाम दे चुके है। वारदात में शामिल मास्टर माईंड तोफिक उर्फ नेपाली व साथी शाहरुख पुत्र सुभान खां दोनों आरोपियान की गिरफ्तारी दिनांक 24.03.2020 को की गई है।

आरोपियों से एटीएम मशीन उखाड़ने की सुलझाई गयी वारदात:- 
आरोपियंो को पकडकर थाना सिटी बल्लबगढ की 1, थाना सदर बल्लबगढ की 2, थाना सैक्टर 7 की 1, थाना छायन्सा की 2, थाना धौज की 1, थाना सैक्टर 58 की 1 वारदात को सुलझाया।
                                                                                                                                                                           प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि वारदात में शामिल आरोपियों के अन्य साथियों की गिरफ्तारी अभी बकाया जिन को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों से ढाई लाख रुपए नकद, एक एक्सिस बैंक एटीएम मशीन, एक देसी कट्टा तीन जिंदा कारतूस बरामद किए बरामद।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: