Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अपने आप ही खाली होने लगा शाहीन बाग़, 20-30 लोग ही मौके पर दिखे? जाने क्या है सच 

ShaheenBagh is NOT empty. Stop spreading fake news.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शाहीन बाग़ खाली हो गया ट्रेंड हो  रहा है। कहा जा रहा है कि अब लोग अपने आप ही शाहीन बाग़ खाली करने लगे हैं। ट्विटर पर अनंत विजय ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि,, वरिष्ठ पत्रकार को फ़ोन किया, सर-सर शाहीनबाग तो लगभग ख़ाली हो गया, बहुत ही कम लोग बैंठे हैं, टेंट ख़ाली है। बोले- अब क्या करें आंदोलनकारी, सरकार सुन नहीं रही, मंत्री कह रही हैं कि पूछ कर बैठे थे जो बात करें तो कर लो अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का उपयोग। ले लो आज़ादी, जितनी लेनी हो
शाहीन बाग़ की बात करें तो यहाँ अब भी लोग बैठे हैं। लगभग 82 दिनों से सड़क पर नागरिकता क़ानून के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है लेकिन अब भीड़ कम होने लगी है। कहा जा रहा है कि प्रदर्शनकारी दो गुटों में बंट गए हैं। एक गुट चाहता है कि सड़क खाली कर दी जाए तो दूसरा गुट प्रदर्शन जारी रखना चाहता है। सूत्रों की मानें तो भीड़ इसलिए भी कम हो रही है कि कई प्रदर्शनकारियों के बच्चों के बोर्ड के पेपर हैं और वो नहीं चाहते कि उनके बच्चों का एक साल खराब हो जाए। इस वीडियो में कहा जा रहा है कि 20-30 लोग ही वहां रह गए हैं।
कुछ लोगों की कहना है कि शाहीन बाग़ पूरी तरह से खाली हो गया है। शायद ऐसा नहीं है। इन तस्वीरों में कहा गया है कि ये कल की है और अब भी यहाँ लोग बैठे हैं। कुछ लोग फेक न्यूज़ चला रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: