Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पाकिस्तान और कांग्रेस मिलकर भारत के मुस्लिमों को भड़का रहे हैं- मोदी

PM Modi Parliament Budget Session of Lok Sabha 2020
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: लोकसभा और राज्यसभा में बजट सेशन के दौरान जमकर हंगामा हो रहा है। इस हंगामे के दौरान  पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर तीखा वार कर रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आपातकाल कौन लाया? न्यायपालिका को किसने रौंदा? संविधान में सबसे अधिक संशोधन कौन लाया है? किसने अनुच्छेद 356 को सबसे अधिक लागू किया? जिन लोगों ने उपरोक्त कार्य किये हैं, उन्हें हमारे संविधान का गहन ज्ञान प्राप्त करने की आवश्यकता है। जिन्होंने लोगों से जीने का कानून छीनने की बात कही थी, उन्हें बार-बार संविधान बोलना भी पड़ेगा, पढ़ना भी पड़ेगा। जो लोग सबसे ज्यादा बार संविधान को बदलने का प्रस्ताव लाए हैं, उन्हें संविधान बचाने की बात करनी ही पड़ेगी। 
पीएम ने कहा कि कैबिनेट ने एक प्रस्ताव पारित किया हो और उस प्रस्ताव को प्रेस कॉन्फ्रेंस में फाड़ देने वाले लोगों को संविधान बचाने की शिक्षा लेना बहुत जरूरी है संविधान की वकालत के नाम पर दिल्ली और देश में क्या क्या हो रहा है, वो देश देख  भी रहा है, समझ भी रहा है और देश की चुप्पी भी कभी न कभी रंग तो लाएगी ही। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के कई नेता और वामपंथी वहाँ ( शाहीन बाग़ ) जाकर लोगो को भड़का रहे हैं। 

एक शायर ने कहा था- खूब पर्दा है कि चिलमन से लगे बैठे हैं, साहब छुपते भी नहीं, सामने आते भी नहीं।
पब्लिक सब जानती है। पिछले दिनों जो वक्तव्य दिए गए, उनका जिक्र सदन में करना उपयुक्त नहीं है। सदन के बड़े-बड़े लोग भी वहां जाते हैं, ये ठीक नहीं हैं। पीएम ने कहा कि देश के टुकड़े टुकड़े करने वालों के साथ कुछ लोग उन्हें साथ फोटो खिंचवाते हैं। भारत के मुसलामानों को भड़काने के लिए पाकिस्तान पूरा प्रयास कर रहा है और देश में जिन्हे सत्ता से बाहर किया वो भी पाकिस्तान का साथ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नजर में वो मुस्लिम हैं। मेरी नजर में वो हिन्दुस्तानी हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: