Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने 10 लाख रुपये  हेरोइन के साथ दो लोगों को दबोचा 

heroin weighting 105 gram of worth Rs 10 lakh was seized from their possession in Sirsa
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 19 फरवरी- हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी ने सिरसा जिले में कार सवार दो लोगो को करीब 10 लाख रुपये की 105 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सिरसा के कीर्तिनगर निवासी के रूप में हुई है। दोनो आरोपियों को एक गुप्त सूचना बाद सिरसा के डिंग मोड एरिया से काबू किया गया।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत तीन मामले पहले ही सरदूलगढ़, मानसा (पंजाब) और सिरसा में दर्ज हैं।

सीआईए की टीम को एक सूत्र से जानकारी मिली थी कि दोनों आरोपी दिल्ली गए हैं और वे जब्त किए गए मादक पदार्थ के साथ कार में आने वाले हैं। जानकारी को पुख्ता मानते हुए, पुलिस टीम तुरंत हरकत में आई और चेकिंग के लिए एक आई20 कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की। सतर्क पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया  और जब तलाशी ली गई, तो उनके कब्जे से 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

एक अन्य कार्रवाई में, गश्त के दौरान सीआईए की टीम ने तलवंडी साबो, बठिंडा के निवासी को 25 किलोग्राम चूरा पोस्त रखने के आरोप में काबू किया। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: