Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रेल की पटरी के पास अवैध महल, फरीदाबाद के लक्कड़पुर की रानी पर लगे संगीन आरोप 

Lakkarpur-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  लक्कड़पुर फाटक शिव दुर्गा विहार स्थित एक महिला ने कल आरोप लगाया था कि उसके  साथ मारपीट की गई और उसे गालियां दी गई और महिला ने एसीपी कार्यालय, सेक्टर 21  शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की थी। आरोप विजय और विनोद पर लगाया गया था। अब विजय और विनोद ने महिला पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए हैं। यही नहीं आस पास के लोग भी महिला को ही गलत बता रहे हैं। मौके पर जाने के बाद स्थानीय महिलाओं ने बताया कि विजय और विनोद की कोई गलती नहीं है। ये लोग वहाँ काफी समय से रह रहे हैं और इनकी वहां लगभग चार दशकों से वर्कशाप है जबकि उनके पिता लगभग 70 वर्षों से वहां के निवासी हैं और उनका समाज में अच्छा नाम था। विजय और विनोद वहाँ वर्कशाप चलाते हैं और अपने पिता की तरह ही वो भी एक सामाजिक व्यक्ति हैं जबकि रानी नाम की महिला वहाँ सड़क पर अवैध रूप से ढाबा चलाती है जो विजय विनोद की वर्कशाप के सामने है।

 विजय और विनोद ने बताया कि ये ढाबा उनकी वर्कशाप के सामने की सड़क पर है और जब उनकी वर्कशाप में कोई गाड़ी माल लेकर आती है तो सामने ढाबा होने के कारण मुड़ नहीं पाती है और रानी नाम की महिला गाड़ी वालों से बहस करती है इसलिए अब उनकी वर्कशाप का काम ठप्प हो गया है। उन्होंने कई बार रानी से कहा कि आप ये ढाबा सड़क से हटा लें लेकिन उसने नहीं हटाया। दो दिन पहले शाम को रानी कुछ लोगों के साथ वर्कशाप के सामने आ गई और विवाद शुरू हुआ और वो मारपीट पर उतारू हो गई और एक साजिश के तहत उसने एक वीडियो बना लिया। विजय और विनोद ने बताया कि उन दोनों भाइयों पर कई लोगों ने हमला किया और उन्हें गंभीर चोटें आईं।  मौके पर मौजूद कुछ महिलाओं ने बताया कि रानी और उसके लोगों ने दोनों भाइयों के साथ बहुत गलत किया। जो बताने लायक नहीं नहीं है। इस वीडियो में आप समझ सकते हैं।  

 स्थानीय महिलाओं ने बताया कि रानी ने लक्कड़पुर फाटक के पास रेलवे की जमीन पर अवैध रूप से कब्ज़ा कर रखा है। लोगों का आरोप है कि वहां नशे की बिक्री होती है और रात्रि में जब वहां मालगाड़ी खड़ी होती है तो कोयला, गेंहू और अन्य चीजें ट्रेनों से चुराई जाती हैं। महिलाओं ने बताया कि रानी ने रेलवे पटरी के पास अपना आशियाना बनाया है लेकिन उसके पास कई गाड़ियां हैं और महिलाओं ने बताया कि रानी कई तरह के गलत काम करवाती है। इस रानी का महल कहाँ है देखें, खबर आगे जारी है।  

महिलाओं का  कहना था कि आस- पास के लोग रानी के आतंक से बहुत परेशान हैं और स्थानीय पुलिस भी क्यू कि वो पुलिस को भी धमकाती है। हमेशा अपने कपडे फाड़ लोगों को झूंठे मामले में फंसाने की धमकी देती है। विजय और विनोद को भी फंसाने का प्रयास कर रही है। स्थानीय महिलाओं ने कहा कि पुलिस के बड़े अधिकारी हमें रानी के आतंक से छुटकारा दिलाएं वरना क्षेत्र के सैकड़ों लोग पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर प्रदर्शन करेंगे। रानी का महल कहाँ है देखें वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: