Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने सिरसा में 1 लाख रुपये की नकली करंसी के साथ दो को दबोचा 

Haryana Police seized counterfeit currency amounting to Rs 1 lakh from two persons in Sirsa
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 3 फरवरी- हरियाणा पुलिस द्वारा गश्त व चैकिंग के दौरान एक महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिला सिरसा में 1 लाख रुपये की नकली करंसी के साथ दो लोगों को गिरफतार किया गया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि बरामद किए गए नकली नोटो में 168 नोट 500-500 रुपये के जबकि 8 नोट 2000-2000 हजार रुपये के शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जिला मानसा पंजाब निवासी बब्बू व कीर्ति नगर सिरसा निवासी बलजीत उर्फ बग्गा के रूप में हुई है। इस संबंध में केस दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

एक अन्य घटना में, सिरसा में पुलिस ने 31 ग्राम हेरोइन के साथ कार सवार दो महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान कुलविंदर सिंह उर्फ गग्गू, खुशविंदर सिंह, जितेन्द्र कुमार उर्फ जीतू, अंटी और पूनम रानी के रूप में हुई है। सप्लायर बारे पूछताछ करने के बाद, एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में कार्रवाई करते हुए सिरसा में 1070 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल और 150 नशीली गोलियां रखने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवको को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क के अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालुम कर उनके खिलाफ भी  कार्यवाही कि जाएगी । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: