Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

100 दिन के बाद भी कोई काम शुरू नहीं कर पाई प्रदेश सरकार- दीपेन्द्र हुड्डा

deepender-hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

महम,  सीडब्ल्यूसी सदस्य एवं पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने  महम के कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत की और लोगों से मुलाकात की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि 100 दिन के बाद भी अब तक ये सरकार कोई काम शुरू नहीं कर पाई है। 
       उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा की गठबंधन सरकार ने न कोई वादा पूरा किया न काम। इस सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लग रहे हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने याद दिलाया कि खुद जजपा विधायक ने हाल ही में कहा था कि हरियाणा की मौजूदा गठबंधन सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है, जिसको हरियाणा के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है। विधायक ने तो यहां तक कहा है कि हालात ठीक नहीं हैं।
         सीडब्ल्यूसी सदस्य ने आगे कहा कि यह सरकार जनभावनाओं का विरोध कर बनी है। हरियाणा के लोगों का विश्वास तोड़कर बने अनैतिक गठबंधन का लक्ष्य केवल झूठ और लूट है। आम हरियाणवी की बेहतरी से इन्हें कोई सरोकार नहीं है।
          उन्होंने हरियाणा में बढ़ती बेरोजगारी की समस्या पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, मंत्री व विधायकों में भीषण अंतर्विरोध के बीच सीएमआईई की ताजा रिपोर्ट में दिसंबर महीने में 30 प्रतिशत की बेरोजगारी दर के साथ हरियाणा त्रिपुरा के बाद दूसरा टॉप राज्य बन चुका है। एक तरफ गठबंधन सरकार के उप-मुख्यमंत्री हरियाणा के युवाओं को नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण मिलने का दावा कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ, खुद मुख्यमंत्री इस दावे की धज्जियां उड़ा रहे हैं।
       दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि देश भयंकर आर्थिक मंदी की चपेट में है। भाजपा सरकार की दिशाहीन नीतियों के चलते अर्थव्यवस्था गर्त में डूब गयी है। ऐसे में एलआईसी, एयर इंडिया, भारतीय रेल सहित हरियाणा में रोडवेज का निजीकरण करने की खबरें चिंताजनक है। यदि सरकार इसी प्रकार निजीकरण करती रही तो बेरोजगारी की समस्या और विकराल हो जाएगी। जिसका नतीजा ये होगा कि अपराध बढ़ेंगे और कानून-व्यवस्था के हालात बद से बदतर हो जायेंगे। बेरोजगारी एक बड़ा राक्षस है जो युवाओं को खा जाता है।
         उन्होंने बताया कि रोजगार तेजी से खत्म हो रहे हैं, जीडीपी नीचे गिरती जा रही है और कृषि क्षेत्र में लगातार गिरावट आ रही है। जब से भाजपा सत्ता में आई है, तब से सरकारी विभागों का निजीकरण किया जा रहा है। ये ठीक उसी प्रकार है कि आप घर का खर्च चलाने के लिये अपने पुश्तैनी जेवर बेच दो।
        पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि यही कारण है कि भाजपा सरकार गैर मुद्दों को मुद्दा बना रही है और देश के लोगों का ध्यान मुख्य समस्याओं से भटका रही है लेकिन हरियाणा में विपक्ष मजबूत है और हम मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए लगातार बेरोज़गारों की आवाज़ उठाते रहेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: