Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पांचवे दिन भी बेनतीजा रही शाहीन बाग़ वालों से बातचीत- अब वार्ताकारों पर उठने लगे सवाल 

Shaheen-bagh-Delhi-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लगभग पांच दिन से शाहीन बाग़ के प्रदर्शकारियों से बात चल रही है लेकिन अब भी बात नहीं बनी। सुप्रीम कोर्ट की तरफ से नियुक्त वार्ताकारों में से एक साधना रामचंद्रन आज भी  शाहीन बाग़ पहुंची।  उन्होंने प्रदर्शनाकारियों से कहा कि अगर रास्ता बंद रहा तो हम मदद नहीं कर पाएंगे।

प्रदर्शनकारी  महिलाओं ने वार्ताकार से कहा कि जो हमारे ऊपर गलत टिप्पणियां हो रही हैं उस पर रोक लगनी चाहिए।  प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि 9 नंबर रोड खुल जाए. उन्होंने कहा कि कल जब यह रोड खुली तो दिल्ली पुलिस ने बंद क्यों कर दिया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि  दिल्ली पुलिस लिखित में आश्वासन दे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर हमें भरोसा नहीं है और अगर कुछ घटना होती है तो कमिश्नर से लेकर बीट कॉन्स्टेबल को जिम्मेदार माना जाए और बर्खास्त किया जाए।
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट पांच दिन से चल रही बातचीत में अब तक कोई नतीजा न निकलने से लोगों स्थानीय लोगों ने गुस्सा अब और बढ़ता जा रहा है। कल एक सड़क खोली गई लेकिन कुछ मिनटों बाद फिर बंद कर दी गई। स्थानीय पुलिस का कहना था कि एक दो एम्बुलेंस के कारण सड़क खोली गई थी। अब सोशल मीडिया पर उन पर भी सवाल उठने लगे हैं जिन्हे सुप्रीम कोर्ट ने बातचीत करने के लिए नियुक्त किया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: