Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रगति रैली में करोड़ों रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे CM

Haryana-CM-Hathin-Rally-Tomorrow
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हथीन, 22 फरवरी। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 23 फरवरी रविवार को पलवल जिला के हथीन शहर की अनाज मंडी में हरियाणा प्रगति रैली को संबोधित करेंगे। हरियाणा प्रगति रैली को संबोधन करने से पहले मुख्यमंत्री हथीन से ही पलवल जिला की 26 करोड़ 87 लाख रुपए की लागत से तैयार चार बड़ी परियोजनाओं नामत: पलवल में परिवहन विभाग की कार्यशाला व बस स्टेंड की तीन बेज (लागत 11 करोड़ रुपए), सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दूधौला के नवनिर्मित भवन (लागत 3.25 करोड़ रुपए), गांव फिरोजपुर राजपूत में बनाए गए इंटरमीडिएट बूस्टिंग स्टेशन (लागत 7.68 करोड़ रुपए) तथा गांव खिल्लूका स्थित इंटरमीडियेट बूस्टिंग स्टेशन (लागत 4.94 करोड़ रुपए) शामिल हैं।
उपायुक्त नरेश नरवाल ने शनिवार को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हथीन अनाज मंडी में चल रही तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ एसपी सीआईडी राजकुमार व पलवल के पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने भी हथीन पहुंच कर सुरक्षा इंतजामों व यातायात प्रबंधन आदि इंतजामों की समीक्षा की। उपायुक्त ने तैयारियों का जायजा लेते हुए मुख्य मंच, परियोजनाओं के शुभारंभ से जुड़े कार्यों, जनसभा, सुरक्षा इंतजामों, पाॢकंग, यातायात व्यवस्था, हेलिपेड आदि इंतजामों से जुड़े कार्यों की प्रगति की समीक्षा की।
उन्होंने विभागवार मुख्यमंत्री के आगमन से जुड़े कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी अधिकारी अपने निर्धारित कार्यों को समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें। एसडीएम वकील अहमद ने उपायुक्त को कार्यक्रम को लेकर चल रही तैयारियों की सिलसिलेवार जानकारी दी। इसके उपरांत उपायुक्त ने मार्केट कमेटी कार्यालय में उपायुक्त ने मुख्यमंत्री के आगमन व जिला में चल रही विकास परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। इस अवसर पर एडीसी वत्सल वशिष्ठ, सीईओ जिला परिषद आशिमा सांगवान, पलवल के एसडीएम डा. नरेश कुमार, डीएसपी सुनील कादियान, विवेक चौधरी, यशपाल खटाना, डीआरओ नरेश कुमार जोवल, तहसीलदार रोहताश, एक्सईन पीडब्ल्यूडी नरेंद्र यादव आदि अधिकारीगण उपस्थित रहे।  
विधायक प्रवीण डागर ने भी लिया तैयारियों का जायजा
हथीन में आयोजित होने वाली हरियाणा प्रगति रैली की तैयारियों का शनिवार को स्थानीय विधायक प्रवीण डागर ने भी जायजा लिया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर क्षेत्र में भारी उत्साह है। भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सोरोत भी दिन भर रैली की तैयारियों के चलते आयोजन स्थल पर मौजूद रहें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: