Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

16 फरवरी को नारनौल में प्रगति रैली को सम्बोधित करेंगे खट्टर, उनके मंत्री ने कहा बहुत विकास हुआ है 

Pragati-Rally-In-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने बुधवार को भाजपा कार्यालय नारनौल में आगामी 16 फरवरी को दौगड़ा में प्रस्तावित मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रगति रैली को लेकर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष शिवकुमार मेहता ने की। इस दौरान हरियाणा एग्रो के चेयरमैन गोविंद भारद्वाज व प्रदेश सचिव मनीष मित्तल विशेष रूप से उपस्थित थे। 
इस अवसर पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की विकासशील नीतियों के कारण बीते पांच सालों में महेंद्रगढ़ जिला में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। पिछली सरकारों ने इलाके में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगाई जबकि भाजपा शासनकाल में यहां के युवाओं को हरियाणा बनने के बाद सबसे अधिक रोजगार योग्यता के आधार पर मिला। सुखी नहरों में पानी आया। किसान को उसकी फसल का उचित भाव मिला। बिजली, पानी व सड़क सहित रोजमर्रा इस्तेमाल होने वाली वस्तुएं उपलब्ध करवाई गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश के साथ-साथ महेंद्रगढ़ जिला प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद महेंद्रगढ़ जिले में मुख्यमंत्री मनोहरलाल की यह पहली रैली है। 

उन्होंने कहा कि नारनौल के नागरिक अस्पताल को 100 बैड से बढ़ाकर 200 बैड का किया जाएगा। इस दिन सीएम इसका शिलान्यास करेंगे। साथ ही बीकेएन बहुतकनीकी संस्थान में नया टीचिंग ब्लाक शिलान्यास करेंगे। वहीं नारनौल में सिंचाई विभाग भवन का शुभारम्भ करेंगे। इसके साथ-साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल रैली में महेंद्रगढ़ जिले के साथ-साथ नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए अनेक योजनाओं की घोषणा करेंगे। इसलिए अपने प्रिय नेता मुख्यमंत्री मनोहर लाल को 16 फरवरी को प्रात: 10 बजे स्वागत के लिए अधिक से अधिक भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को पहुंचने का आह्वान किया। मंत्री ने इनकी अलग-अलग जिम्मेवारियां भी लगाई। इस मौके पर नगर परिषद की चेयरपर्सन भारती सैनी, महिला जिला अध्यक्ष सरला यादव, अनिल शर्मा, मीडिया प्रभारी नरेंद्र झिमरिया, अजय गोस्वामी एडवोकेट, सत्यव्रत शास्त्री सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: