Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

महेंद्रगढ़ की रैली में 63 करोड़ के तोहफे बांटेंगे खट्टर

Haryana-CM-Mahendragarh-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 14 फरवरी- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल 16 फरवरी को महेंद्रगढ़ जिले के गांव दौंगड़ा अहीर में प्रगति रैली को संबोधित करेंगे व लगभग 63 करोड़ 86 लाख रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उदघाटन व शिलान्यास करेंगे।

यह जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि 16 फरवरी को मुख्यमंत्री महेंद्रगढ़ जिला में तीन उदघाटन व तीन परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इन सभी के पत्थर गांव दौंगड़ा अहीर में होने वाली रैली स्थल पर ही अस्थाई तौर पर लगेंगे।

उन्होंने बताया कि इस दिन मुख्यमंत्री लगभग 391 लाख रुपए की लागत से तैयार नारनौल में तीन मंजिला सिंचाई भवन का उद्घाटन करेंगे। इस भवन के तीनों तलों का क्षेत्रफल 30000 वर्ग फुट है। मुख्यमंत्री इसके अलावा 384 लाख रुपए की लागत से तैयार गांव सेहलंग में पीएचसी से सीएचसी में अपग्रेड हुए भवन का उदघाटन करेंगे। दौंगड़ा अहीर में 35 लाख रुपए की लागत से तैयार राजकीय पशु चिकित्सालय भवन का उदघाटन करेंगे। इसके अलावा, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल नारनौल नागरिक अस्पताल में लगभग 4510 लाख रुपए की लागत से तैयार होने वाले 100 बैड से बढ़ाकर 200 बैड के अस्पताल का शिलान्यास करेंगे। दौंगड़ा अहीर में 395 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पीएचसी भवन का शिलान्यास करेंगे। इसी प्रकार बाबा खेतानाथ राजकीय पॉलिटेक्निकल में 671.50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नए शैक्षणिक भवन का शिलान्यास करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: