Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM हथीन में प्रगति रैली को करेंगे संबोधित, प्रशासन की तैयारियां आरंभ

Haryana-CM-Hathin-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

पलवल, 17 फरवरी। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल आगामी 23 फरवरी को हथीन में प्रगति रैली को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के प्रस्तावित आगमन को लेकर प्रशासन ने तैयारियां आरंभ कर दी है। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड़ व उपायुक्त नरेश नरवाल ने सोमवार को हथीन का दौरा किया और प्रगति रैली के लिए आयोजन स्थल अनाज मंडी, हेलिपेड के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (बाल) के खेल-मैदान का निरीक्षण किया।
राजनीतिक सचिव अजय गौड़ ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में मंच के प्रोटोकॉल तथा मांग पत्र आदि विषयों को लेकर आवश्यक जानकारी दी। वहीं उपायुक्त नरवाल ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित आगमन को लेकर हथीन में यातायात व सुरक्षा व्यवस्था, रैली स्थल पर मंच व रैली में आने वाले अनुमानित जनसमूह को देखते हुए बैठने, पीने के पानी व स्वच्छता आदि इंतजामों को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने मुख्यमंत्री के लिए स्वागत के लिए आयोजन स्थल पर स्वागत द्वार बनवाने, आयोजन स्थल पर प्रैस गैलरी, माइक सिस्टम आदि इंतजामों को लेकर भी निर्देश दिए।

उपायुक्त ने कहा कि रैली में आने वाले लोगों की अनुमानित संख्या के अनुसार सुरक्षा इंतजाम किए जाए। साथ ही मंच के सामने डी व रंगोली आदि की व्यवस्था भी संबंधित विभागों द्वारा की जाएगी। साथ नगर पालिका द्वारा आयोजन स्थल के आस-पास सफाई व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। इस अवसर पर हथीन के उपमंडल अधिकारी (ना.) वकील अहमद, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं मार्ग) के कार्यकारी अभियंता नरेंद्र यादव, तहसीलदार रोहताश, पुलिस सुरक्षा शाखा प्रभारी रणबीर सिंह, हथीन थाना प्रभारी अनिल कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष जवाहर सिंह सोरोत, महामंत्री पवन अग्रवाल, जय सिंह चौहान आदि गणमान्य व्यक्ति भी साथ रहें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: